Friday, May 10, 2024

मेरठ में देरी से शुरू हुआ मैच, भुवनेश्वर कुमार ने भी खोले हाथ

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मैच में यूपी की ओर से लेफ्ट आर्म स्पिनर सौरभ कुमार ने दो और तेज गेंदबाज विनीत ने एक विकेट लिया। बिहार ने 48 ओवर खेले और तीन विकेट पर 126 रन बनाए। वहीं तीसरे दिन कोहरे के कारण दोपहर तक मैच शुरू हो सका।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उत्तर प्रदेश और बिहार के बीच भामाशाह क्रिकेट मैदान में खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी मैच में तीसरे दिन 11 बजे तक भी मैच शुरू नही हो सका। खराब रोशनी के कारण मैच रुका रहा। सुबह साढ़े नो बजे मैच शुरू होना थाए तय समय पर दोनों टीम मैदान में पहुंच चुकी थीं लेकिन कोहरा अधिक होने के कारण मैच शुरू नही हो सका। अम्पायर अनिल चौधरी और अक्षय ने दो बार फील्ड में जाकर रोशनी को देखाए लेकिन मैच कराने लायक रोशनी नहीं था। काफी मशक्कत के बाद दोपहर बाद मैच शुरू हुआ।

 

उत्तर प्रदेश और बिहार के बीच चल रहे रणजी ट्रॉफी मैच में चायकाल तक बिहार ने 5 विकेट खोकर 152 रन बनाए। टीम की ओर से श्रमण कुमार अभी भी 81 रन पर नाबाद है। यूपी की ओर से गेंदबाजी में दो विकेट सौरभ ने, 1 विनीत ने, एक अंकित ने लिया। एक विकेट संमीर रिजवी ने रन आउट किया।

 

इससे पहले शनिवार को उत्तर प्रदेश और बिहार के बीच भामाशाह क्रिकेट मैदान में खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी मैच के दूसरे दिन भी खराब मौसम बाधा बना रहा। पहले दिन शुक्रवार को जहां खराब रोशनी के चलते एक भी गेंद नहीं डाली जा सकी थी, वहीं दूसरे दिन शनिवार को भी 3:10 घंटे की देरी से 12:40 बजे मैच शुरू हुआ। यूपी के कप्तान नीतिश कुमार ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी। बिहार ने 48 ओवर खेले और तीन विकेट पर 126 रन बनाए। इनमें विकेट कीपर बल्लेबाज श्रमण ने नाबाद 72 रन बनाए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय