Sunday, May 19, 2024

मथुरा जीआरपी ने पकड़े दो अंतर्जनपदीय लूटेरे, सोने-चांदी के जेवरात बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मथुरा। जीआरपी ने शनिवार दोपहर मथुरा जंक्शन के सर्कुलेटिंग एरिया से दो अंतर्जनपदीय शातिर लुटेरों को पकड़ा है, इनके कब्जे से सोने चांदी के आभूषण व तीन मोबाइल बरामद हुए हैं। पकड़े गए आरोपितों ने चोरी की कई घटनाओं को स्वीकारा है।

जीआरपी के प्रभारी निरीक्षक विकास सक्सेना के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा शनिवार को मथुरा जंक्शन रेलवे स्टेशन से अन्तर्जनपदीय शातिर लुटेरे अलीगढ़ के बरला थानांतर्गत ग्राम भूल निवासी बीरेश पुत्र सुन्दर लाल और यहीं के रहने वाले व हाल गांधी पार्क अलीगढ़ निवासी धर्मवीर धर्मवीर पुत्र चन्द्रपाल को गिरफ्तार किया गया। जिनके कब्जे से पीली धातु की एक चेन टूटी हई, एक अंगूठी, तीन एंड्रॉयड मोबाइल फोन, सफेद धातु के एक जोड़ी बिछुए बरामद किये गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जीआरपी के अनुसार, पूछताछ करने पर अभियुक्तों ने बताया कि वे योजना बनाकर ट्रेनों व रेलवे स्टेशनों पर यात्रियों के बैग, पर्स, मोबाइल, कीमती सामान की चोरी/लूट करते हैं। बताया कि इन लोगों ने करीब दो माह पूर्व पैसेन्जर ट्रेन से एक महिला का पर्स व इण्टरसिटी एक्सप्रेस से एक यात्री का मोबाइल तथा 19 मार्च को गोवा एक्सप्रेस से एक यात्री के गले में पड़ी चेन को छीनकर चलती ट्रेन से कूदकर भाग गये थे। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उप निरीक्षक कुलवीर सिंह, जयदीप सिंह, शिवपाल सिंह, हेड कॉन्स्टेबल संजेश कुमार, आशुतोष यादव, दिनेश भाटी और लोकेश शामिल थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय