Saturday, April 27, 2024

मथुरा पुलिस ने पकड़े अन्तरराज्यीय ट्रैक्टर चोर गिरोह के छह सदस्य, 80 लाख कीमत के दस ट्रैक्टर बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मथुरा । थाना हाईवे पुलिस एवं एसओजी टीम ने गुरुवार को अन्तरराज्यीय ट्रैक्टर चोर गिरोह के छह सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस गैंग के पास से दस ट्रैक्टर बरामद किए हैं। एसएसपी ने बताया कि इनकी कीमत 80 लाख रुपये है। ये गैंग ट्रैक्टर चुराकर उसका और इंजन का चेसिस नंबर बदलकर बेच देता था।

पुलिस लाइन सभागार में गुरुवार शाम वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि एसपी सिटी मथुरा एवं एसपी क्राइम मथुरा के नेतृत्व में जनपद की एसओजी टीम एवं थाना हाईवे पुलिस की टीम ने सराहनीय कार्य करते हुए अन्तरराज्यीय ट्रैक्टर चोरों का गिरोह पकड़ा है। गैंग के कब्जे से 10 ट्रैक्टर बरामद किए गए हैं। इनकी अनुमानित कीमत लगभग 80 लाख रुपये है। इसके साथ एक लाख, 52 हजार रुपये नगद, दो चार पहिया वाहन और ट्रैक्टर के इंजन नंबर, चेसिस नंबर चेंज करने वाले उपकरण बरामद किए गए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गैंग का लीडर मानवेंद्र है, वह मथुरा के थाना मगोर्रा क्षेत्र का रहने वाला है, इसका एक साथी जनपद मथुरा का है। इस गिरोह के दो सदस्य फतेहाबाद, हरियाणा और दो सदस्य भरतपुर राजस्थान के हैं। इस गैंग के बारे में और जानकारी जुटाई जा रही है। पता लगाया जा रहा है कि गैंग ने अब तक चोरी की कितनी वारदातें अंजाम दी हैं। साथ ही यह भी पता लगाया जा रहा है कि गैंग में कितने सदस्य है। गैंग के अन्य सदस्यों की तलाश की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय