Saturday, April 27, 2024

मुज़फ़्फ़रनगर में फिर चला एमडीए का बुलडोज़र, बिना नक्शा पास कराए की जा रही थीं प्लाटिंग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद में बाबा का बुलडोजर आज एक बार फिर अवैध निर्माणों पर चला। शहर कोतवाली क्षेत्र में शेरपुर गांव में बिना नक्शा पास कराए अवैध प्लाटिंग की जा रही थी। अवैध प्लाटिंग पर एमडीए का बुलडोजर चला और अवैध निर्माण ध्वस्त किया गया।

एमडीए सचिव आदित्य प्रजापति ने बताया कि एमडीए विभाग की टीम द्वारा अवैध प्लाटिंग और कॉलोनियों के काटे जाने की सूचना मिलते ही उन्हें ध्वस्तीकरण और नेस्ताबूत किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना शहर कोतवाली अंतर्गत गांव शेरपुर व नई मंडी क्षेत्र के शेरनगर गांव में बिना एमडीए की स्वीकृति के ही कुछ भू-माफियाओं द्वारा अवैध प्लाटिंग की गई थी, जिसे आज टीम द्वारा भारी फोर्स की मौजूदगी में ढहा दिया गया है। एमडीए की टीम ने आज सुबह सबसे पहले नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में गांव शेरनगर में 200 वर्ग गज भूखण्ड पर जमीर हसन पुत्र अकबर निवासी शेरनगर के अवैध निर्माण को ध्वस्त किया।

इसके बाद शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव शेरपुर में 17 बीघा जमीन पर मौहम्मद शमी पुत्र अब्दुल गनी, मुल्ला याकूब व जुल्फीकार पुत्र अख्तर निवासी शेरपुर की अवैध प्लाटिंग को बुल्डोजर से चलाकर ध्वस्त कर दिया गया।

इस कार्यवाही में सहायक अभियन्ता हरि शंकर गौतम व भरत पाल, अवर अभियन्ता जयकरण सिंह, विनय गर्ग के अलावा एमडीए की टीम व पुलिस बल भी मौजूद रहा।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय