Friday, April 26, 2024

मेरठ पुलिस ने प्रियंका गांधी के पीए को भेजा नोटिस, जवाब न देने पर होगी कार्रवाई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ पुलिस ने प्रियंका गांधी के पीए को नोटिस भेजा है। तीन दिन में जवाब मांगा गया है। अगर तीन दिन में जवाब नहीं दिया तो आगे की कार्रवाई होगी।

कांग्रेसी नेत्री अर्चना गौतम से बदतमीजी कर जातिसूचक शब्द कहे जाने के आरोप के मामले में प्रियंका गांधी के पीए संदीप सिंह को नोटिस जारी किया गया है। सीओ ने तीन दिन के अंदर उपस्थित होकर अपना पक्ष रखने के लिए कहा है, अन्यथा विवेचनात्मक कार्रवाई करने की बात नोटिस में कही गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रियलिटी शो बिग बॉस से चर्चा में आईं और कांग्रेस के टिकट पर हस्तिनापुर सीट से विधानसभा चुनाव लड़ीं अर्चना गौतम के पिता गौतम बुद्ध ने कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के पीए संदीप कुमार के खिलाफ परतापुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।

उनका आरोप था कि प्रियंका गांधी के बुलावे पर मेरी बेटी अर्चना गौतम 26 फरवरी 2023 को कांग्रेस के महाअधिवेशन में भाग लेने के लिए रायपुर छत्तीसगढ़ गई थीं, जहां पर मेरी बेटी ने राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी से मिलने का समय उनके पीए संदीप सिंह से मांगा था, लेकिन उन्होंने प्रियंका से मिलवाने से मना कर दिया और मेरी बेटी से बदतमीजी से बात करते हुए जातिसूचक व अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया। सीओ ब्रह्मपुरी शुचिता सिंह ने नई दिल्ली अशोका रोड निवासी पीए संदीप सिंह को नोटिस जारी किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय