Monday, May 20, 2024

मेरठ का सफाई निरीक्षक 15 हजार की घूस लेते गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ – केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने रिश्वत मांगने के आरोप में मेरठ छावनी परिषद के सफाई निरीक्षक को गिरफ्तार किया है।
सीबीआई द्वारा सोमवार को जारी विज्ञप्ति के अनुसार सीबीआई ने छावनी परिषद, मेरठ के सफाई निरीक्षक को शिकायतकर्ता से 15 हजार रुपये की रिश्वत मांगने एवं स्वीकार करने पर गिरफ्तार किया।


सीबीआई ने एक शिकायत के आधार पर छावनी परिषद, मेरठ के दो सफाई निरीक्षकों के विरुद्ध मामला दर्ज किया जिसमें छावनी परिषद, मेरठ में शिकायतकर्ता की तीन दुकानों के पुनर्निर्माण जारी रखने की अनुमति देने के लिये उनसे 25 हजार रुपये की माँग का आरोप है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


आरोप है कि लाल कुर्ती, मेरठ छावनी परिषद में तीन दुकानें निर्माणाधीन थीं एवं उक्त तीन दुकानों के मालिक ने शिकायतकर्ता को निर्माण की जिम्मेदारी दी थी। उक्त तीन दुकानों के निर्माण को जारी रखने के लिए, सीईओ, छावनी परिषद, मेरठ के कार्यालय में कार्यरत दोनों आरोपियों ने शिकायतकर्ता से 25 हजार रुपये की रिश्वत की मांग की।


सीबीआई ने जाल बिछाया एवं एक सफाई निरीक्षक को शिकायतकर्ता से 15 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुये रंगे हाथ पकड़ा। गिरफ्तार आरोपी को सीबीआई मामलों के विशेष न्यायाधीश की अदालत गाजियाबाद में पेश किया गया और उसे 30 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय