Thursday, September 19, 2024

दिल्ली में हुई भाजपा के सभी मुख्यमंत्रियों की बैठक,पार्टी में गुटबाजी और आगामी चुनावों पर हुई चर्चा

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में चल रही राजनीतिक रास्ता कसी के बीच दिल्ली से भी ऐसा नजारा निकल के आया है कि योगी मोदी के बीच विवाद अब सतह पर आ गया है और दोनों नेताओं में सामान्य शिष्टाचार भी अब खत्म होने की तरफ है ।

दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री के साथ प्रधानमंत्री की बैठक थी जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत विभिन्न प्रदेशों के मुख्यमंत्री भी शामिल थे ।

इस बैठक का एक वीडियो निकल कर आया है जिसने दिल्ली और उत्तर प्रदेश के बीच चल रही खींचतान को और सार्वजनिक कर दिया है ।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सभी मुख्यमंत्री एक पंक्ति में बैठे थे तभी केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आते हैं। सभी मुख्यमंत्री ने उठकर पहले अमित शाह और फिर राजनाथ सिंह को प्रणाम किया लेकिन योगी आदित्यनाथ ने अमित शाह को प्रणाम नहीं किया और उनके पीछे चल रहे राजनाथ सिंह को हाथ जोड़कर प्रणाम किया ।

उसके बाद जेपी नड्डा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैठक में आते हैं सभी मुख्यमंत्री ने उनको प्रणाम किया लेकिन योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री को भी नमस्कार नहीं करते दिखे और उस समय उन्होंने अपने हाथ बांधे हुए थे ।

भारतीय जनता पार्टी में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ही एकमात्र ऐसे नेता हैं जो सार्वजनिक रूप से भी प्रधानमंत्री को सामान्य रूप से नमस्कार नहीं करते हैं अब योगी आदित्यनाथ दूसरे ऐसे भाजपा नेता हो गए हैं जो प्रधानमंत्री को इग्नोर करते दिख रहे हैं ।

पिछले कुछ दिनों से यूपी में चल रही इस रस्साकसी के बीच यह वीडियो सुर्खियों में आ गया है, जिसने दिखाया है कि यूपी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय