Sunday, May 19, 2024

‘मेट्रो-ए-वर्ल्ड ऑफ गिफ्ट्स’ के साथ ‘मेट्रो कैश एंड कैरी’ मना रहा दो दशकों का जश्न

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। प्रमुख थोक विक्रेता और खाद्य विशेषज्ञ मेट्रो कैश एंड कैरी (METRO Cash and Carry) भारत में अपने सफल और कुशल संचालन के 20वें वर्ष का जश्न मना रहा है। ऐसे में बैंड ने छोटे और स्वतंत्र व्यवसायों के लिए ‘मेट्रो ए वर्ल्ड ऑफ गिफ्ट्स’ नामक अपनी 20वीं फेस्टिव गिफ्टिंग की शुरुआत की है, जो कि भारत स्थित इसके 31 मेट्रो होलसेल स्टोर्स पर मान्य है।

45 दिनों तक चलने वाले इस शानदार जश्न की शुरुआत आधिकारिक तौर पर 1 अक्टूबर से हो चुकी है, जो कि 13 नवंबर 2023 तक चलेगी। इसके तहत मेट्रो इंडिया के 30 लाख से अधिक छोटे और स्वतंत्र व्यवसाय ग्राहक विशेष फेस्टिव गिफ्टिंग ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। मेट्रो होलसेल स्टोर्स के अलावा इन विशेष गिफ्टिंग ऑफर्स और डील स्कैन को मेट्रो की वेबसाइट https://www.metro.co.in/promotions / corporate-gifting और मेट्रो होलसेल ऐप bit.ly/3vlwble (एंड्रॉइड यूजर्स के लिए) पर एक्सेस किया जा सकता है। ग्राहक पेटीएम और मोबिक्विक से आसान कैशबैक ऑफर्स के साथ त्योहार की खरीदारी कर सकते हैं। पेटीएम पर ग्राहकों को 6000 रु. और अधिक के भुगतान पर 200 रु. का फ्लैट कैशबैक मिलेगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं, मोबिक्विक पर उक्त ग्राहकों को 5000 रु. और अधिक के भुगतान पर 250 रु. का फ्लैट कैशबैक मिलेगा। जिसमें नियम एवं शर्ते लागू हैं। मेट्रो की फेस्टिव गिफ्टिंग की पेशकश का 20वाँ वर्ष कंपनी की प्रभावशाली यात्रा और ग्राहकों के प्रति इसके गहन दृष्टिकोण के प्रमाण को दर्शाता है। छोटे और स्वतंत्र व्यवसाय ग्राहकों, विशेष रूप से छोटे खुदरा विक्रेताओं और किराना दुकानदारों के लिए फेस्टिव गिफ्टिंग के रूप में ‘मेट्रो वर्ल्ड ऑफ गिफ्ट्स’ कैंपेन की शुरुआत की गई है, ताकि उन्हें विभिन्न प्रकार के प्रोडक्ट्स पर आकर्षक डील्स और ऑफर्स का लाभ उठाने में सक्षम बनाया जा सके और उन्हें अपने अंतिम ग्राहकों तक इसकी पहुँच स्थापित करने में मदद मिल सके। मेट्रो एक ही छत के नीचे शीर्ष ब्रैंड्स के तमाम गिफ्टिंग सॉल्यूशंस को सबसे प्रतिस्पर्धी होलसेल कीमतों पर उपलब्ध कराना सुनिश्चित करता है।

चरणबद्ध तरीके से विशेष छूट और क्यूरेटेड ऑफर्स की शुरुआत
मेट्रो इंडिया के शानदार फेस्टिव गिफ्टिंग सॉल्यूशंस में ड्राई फ्रूट्स, कन्फेक्शनरी आइटम्स, चॉकलेट्स, जूस, मिठाई, स्नैक्स, होम डेकोर, टेक्सटाइल और फर्निशिंग हाउसहोल्ड और किचन आइटम्स, होम एप्लायंसेस, सामान और कई अन्य श्रेणियाँ शामिल हैं। मेट्रो के अपने इन-हाउस ब्रैंड्स पर भी ग्राहकों को रोमांचक छूट मिल सकेगी, जिनमें फाइन लाइफ और टैरिंगटन हाउस शामिल हैं। त्योहार की पूरी अवधि के दौरान बैंड द्वारा विभिन्न श्रेणियों में उपहार सामग्री और प्रोडक्ट्स की श्रृंखला पर चरणबद्ध तरीके से विशेष छूट और क्यूरेटेड ऑफर्स की शुरुआत की जा रही है।

मेट्रो के बारे में
वर्ष 2003 में अपनी स्थापना के बाद से मेट्रो इंडिया एक सुदृढ बैंड इक्विटी स्थापित करने में सक्षम रहा है। साथ ही भारत में किराना, एमएसएमई और अन्य छोटे व्यवसायों और व्यापारियों के लिए इसने खुद को एक विश्वसनीय भागीदार के रूप में स्थापित किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय