Sunday, May 12, 2024

इनर रिंग रोड, न्यू टाउनशिप के लिए मुख्यमंत्री से मिले राज्यमंत्री डा. सोमेंद्र तोमर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। ऊर्जा राज्यमंत्री डा. सोमेन्द्र तोमर ने मंगलवार को मुख्यमंत्री से मुलाकात कर शहर के विकास की मांग की। सोमेंद्र तोमर ने बताया कि जनपद में न्यू टाउनशिप, मेरठ की लाइफ लाईन इनर रिंग रोड़, हवाई अड्डे की स्थापना, भगवान विश्वामित्र की तपोस्थली गगोल तीर्थ एवं शहीद स्मारक के सौन्दर्यीकरण, एलिवेटेड रोड, वर्षों से बंद पड़ी कताई मिल के जीर्णाेद्धार एवं शताब्दीनगर नगर के किसानों का अवरोध समाप्त करने की मांग की।

सोमेन्द्र तोमर ने बताया कि मुख्यमंत्री को अवगत कराया गया कि मेरठ एनसीआर का सबसे तेजी से प्रगति करने वाला शहर बन रहा है। दिल्ली, गुरुग्राम, गाजियाबाद, नोएडा आदि शहर आवासीय दृष्टि से मंहगे और पूरी तरह से पैक होने के चलते नौकरीपेशा लोगों के साथ ही निवेशकों के लिए आने वाले दिनों में मेरठ सर्वाधिक पसंदीदा शहर बनेगा। यहां का स्वच्छ पर्यावरण लोगों के आकर्षण का केन्द्र है। लोगों की आवासीय जरूरतों को पूरा करने के लियें नई टाउनशिप की अत्यन्त आवश्यकता हैै।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेडा उपाध्यक्ष अभिषेक पांडेय ने नई टाउनशिप की डीपीआर का प्रस्तुतिकरण भी सोमवार को लखनऊ में किया है। ऐसे में संबंधित अधिकारियों को निर्देश दें। उन्होंने कहा कि इनर रिंग रोड का निर्माण कई वर्षों से रुका है। मेरठ शहर के बच्चा पार्क चौराहे से जली कोठी चौराहे तक एलिवेटेड रोड और इनर रिंग रोड़ का निर्माण जनहित में अति आवश्यक है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय