Thursday, September 19, 2024

बदमाशों ने बंधन बैंक कर्मचारी से 4० हजार रुपये लूटे, पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी

जानसठ/सिखेड़ा। बाइक सवार तीन बदमाशों ने बंधन बैंक के कर्मचारी को तमंचों से आतंकित कर 4० हजार रुपये लूट लिए। लूटपाट करने के बाद बदमाश कर्मचारी को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने बदमाश को तलाश किया, लेकिन अभी तक बदमाशों का पता नहीं चल सका है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिला शामली के थाना आदर्श कॉलोनी क्षेत्र के गांव सिलावर निवासी संदीप पुत्र महेंद्र जानसठ के गांव भलेड़ी गेट के पास स्थित बंधन बैंक की शाखा में कलेक्शन एजेंट का काम करता है। बुधवार की शाम को संदीप सिखेड़ा क्षेत्र के गांवों में रुपयों का कलेक्शन करके बाइक द्वारा वापस जानसठ बैंक लौट रहा था। सिखेड़ा बाइपास फ्लाईओवर के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने बैंक कर्मचारी संदीप को रोक लिया और तमंचों के बल पर उससे 4० हजार रुपयों से भरा बैग लूट लिया। बदमाश लूटपाट करने के बाद बैंक कर्मचारी को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पीडि़त बैंक कर्मचारी ने लूट की सूचना पुलिस को दी।

 

सूचना मिलने पर सिखेड़ा थाना प्रभारी राजीव शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने पीडि़त बैंक कर्मचारी से घटना की जानकारी लेकर बदमाशों की तलाश की। पुलिस देर शाम तक बदमाशों को तलाश करती रही, लेकिन बदमाशों का कहीं पता नहीं चल सका। इस संबंध में सीओ रूपाली राव का कहना है कि बंधन बैंक के कर्मचारी से लूट की घटना की सूचना पुलिस को मिली थी। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय