Saturday, May 18, 2024

मोदी ने विकास व योगी ने दी बहन-बेटियों को सुरक्षा- डा. सुनीता बालियान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। बुढ़ाना विधानसभा के गांव कमालपुर में डॉक्टर सुनीता बालियान धर्मपत्नी डॉक्टर संजीव बालियान केंद्रीय मंत्री का स्वागत कार्यक्रम आयोजित किया गया। सभी ग्रामवासियों ने बड़ी गर्मजोशी के साथ सुनीता बालियान का स्वागत किया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सुनीता बालियान ने कहा कि केंद्र में मोदी एवं प्रदेश में योगी की सरकार निरंतर जनहित में कार्य कर रही है। प्रदेश में सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुए डॉ. बालियान ने कहा कि प्रदेश की जनता को जो सुरक्षा योगी द्वारा दी गई, वैसी आज तक किसी भी विपक्ष की सरकार द्वारा नहीं दी गई, बहन बेटियों की सुरक्षा के मद्देनजर प्रदेश में चारो ओर राम राज्य व्याप्त है।सरकार महिलाओं को विकसित एवं आत्मनिर्भर बनाने हेतु हर संभव प्रयास कर रही है, ऐसे में हम महिलाओं का भी यह नैतिक कर्तव्य है  कि  हम अपनी बहन-बेटियों को शिक्षित कर उनके भविष्य को सुरक्षित करे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

डॉक्टर बालियान ने कहा  कि  सरकार और जनता का साथ दामन चोली की तरह होता है, आप सरकार के हाथो को मजबूत करेंगे तभी सरकार निरंतर आपके लिए कार्य कर सकेगी

डॉक्टर बालियान ने कहा कि  ऐसा कोई वर्ग या तबका नही है, जिसके लिए सरकार काम ना कर रही हो। मोदी ने अपने द्वारा दिए गए नारे पर काम किया है सबका साथ सबका विकास, मोदी ने हर वर्ग का विकास किया है अब हमारा यह नैतिक कर्तव्य है  कि   फिर से मोदी का साथ देकर उन्हें पुन: प्रधानमंत्री बनाये।

काऊ सेंचुरी का जिक्र करते हुए डॉक्टर बालियान ने कहा  कि   आपके सांसद संजीव बालियान के प्रयास से सबसे बड़ी काऊ सेंचुरी आपके जिले में बन रही है, जिससे किसानों और ग्रामवासियों को आवारा पशुओं से भारी निजात मिलेगी और फसले सुरक्षित रहेगी।

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का जिक्र करते हुए डॉक्टर बालियान ने कहा कि 22 तारीख को राम मंदिर का शिलान्यास होने जा रहा जो इतिहास में दर्ज होगा। हम सबके इतने लंबे समय के संघर्ष को मोदी द्वारा विराम लगाते राम मंदिर का निर्माण कार्य कराया है, इसलिए सभी से आग्रह है कि 22 जनवरी को सभी अपने-अपने घरों में दीपक जलाकर दीपावली मनाएं, भगवान राम की पूजा करे। स्वागत करने में भारी में संख्या में महिलाएं, बुजुर्ग एवं युवा, उपस्थित रहे। कार्यक्रम में सभी ग्रामवासी उषा, शशि शर्मा, जीनत चौधरी, अंजू, राजीव, महेश चौधरी इत्यादि उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय