Saturday, May 18, 2024

मोदी सरकार ने बगैर भेदभाव के विकास को दी तरजीह: नड्डा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फतेहपुर -भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बिना किसी भेदभाव के विकास के जितने भी कार्य किये है उसमें धर्म और मजहब कहीं से नही दिखाई देता।

फतेहपुर संसदीय क्षेत्र के बिदंकी कस्बे के मेला मैदान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए श्री नड्डा ने परिवारवाद पर इंडिया गठबंधन को आड़े हाथ लेते हुये कहा कि आजादी के बाद से इनकी सरकारों ने लोगों को ठगा है और देश के लोगों के साथ विश्वास घात कर अपने परिवार को बढाया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होने कहा कि परिवारवाद का गठबंधन है। अपने अपने को भ्रष्टाचार से बचाने के लिए यह सब एकजुट हुए है। वह चाहे स्व. मुलायम सिंह यादव का परिवार हो, लालू हों, चाहे सोनिया का परिवार हो। उन्होने कहा कि कांग्रेस के टू जी कामनबेल्थ और पनडुब्बी जैसे घोटाले जगजाहिर हुए है। लालू ने मावेशियों का चारा घोटाले में पूरा जीवन समर्पित कर दिया। केसीआर ने अरविन्द्र के साथ घोटाला किया। सारे जेल में है। यह घमंडिया गठबंधन है।

श्री नड्डा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी दलितों पिछडों के आरक्षण पर डाका डाल रही है। जबकि प्रधानमंत्री मोदी ने स्पष्ट कहा कि उनके रहते आरक्षण पर कोई डाका नहीं डाल सकेगा। उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी राज में सारे गुडों को कानून का राज सिखा दिया। गुंडे यूपी छोडकर बाहर हैं। या उनकी कब्रे बन गयी है। उन्होनें कहा कि अमन चैन से रहना है तो भाजपा को तीसरी बार आप मौका दें और मोदी की गारंटी से देश आगे बढेगा। मोदी ने देश का मान बढाया है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय