Thursday, April 18, 2024

मोदी सरकार ने देश को 9 सालों में विकास के शिखर पर पहुंचा दिया- नितिन पटेल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। गुजरात के पूर्व उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कहा कि मोदी सरकार के 9 साल के कार्यकाल में देश विकास के शिखर पर पहुंच गया और देश की तरक्की करने के कारण ही ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री ने पीएम मोदी को बॉस कहा है, जबकि अमेरिका जैसे शक्तिशाली देश के राष्ट्रपति जो बाइडेन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गले लगाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज में देश में भुखमरी, आतंकवाद और भ्रष्टाचार चरम पर था।

मेरठ रोड स्थित एक रेस्टोरेंट पर गुजरात के पूर्व उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 वर्ष के कार्यकाल में प्राप्त की गई। देश की उपलब्धियों को लोगों के सामने पहुंचाने के लिए निकले हुए हैं। उन्होंने बताया कि पार्टी स्तर से उन्हें कैराना और मुजफ्फरनगर लोक सभा क्षेत्र में विकास की जानकारी देने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। उन्होंने अपने युवा काल का जिक्र करते हुए कहा कि 1970 के दशक में वह कालेज की ओर से यूपी घूमने आए थे। उस समय रात को उनकी बस सुरक्षित स्थान की तलाश करती थी और आम तोर से बस पेट्रोल पंप या किसी ऐसे स्थान पर रूकती थी। जहां आपराधिक घटनाओं का खतरा न हो।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि आज मोदी और योगी के राज में अपराध प्रदेश में न्यूनतम स्तर पर पहुंच चुका है। देश की बात करें तो आतंकवाद का खात्मा कर दिया गया है। अर्थव्यवस्था को विकास के पंख लगे हुए हैं। मोदी काल के दौरान कोरोना से जो लड़ाई सरकार ने लड़ी दूसरे देशों में उसका उदाहरण दिया जाता है। प्रधानमंत्री के निर्देश पर देश के प्रत्येक व्यक्ति को मुफ्त टीका लगाया गया। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री रहते देश विकास के शिखर पर पहुंचा।

उन्होंने कहै की देश की 140 करोड लोगों की आबादी आज नरेंद्र मोदी सरकार का लोहा मान चुकी है। इस मौके पर जिले के प्रभारी मंत्री सोमेंद्र तोमर, जिला पंचायत अध्यक्ष डा. वीरपाल निर्वाल, भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला, पूर्व विधायक उमेश मलिक, पूर्व विधायक प्रमोद ऊटवाल, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष डीके शर्मा, ममता अग्रवाल, पीयूष अग्रवाल, दीप अग्रवाल, प्रवीण शर्मा, रेणु गर्ग, संजय गर्ग, तुलसी भारद्वाज, सुधीर खटीक, अभिषेक चौधरी, आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय