Sunday, October 6, 2024

लोगों ने जिस काम के बारे में कभी सोचा भी नहीं था, उसको मोदी ने साकार किया :त्रिपाठी

देवरिया। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और सांसद डा.रमापति राम त्रिपाठी ने शुक्रवार को यहां कहा कि लोगों ने जिस काम के बारे में कभी सोचा नहीं था,उसको देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साकार कर दिया।

मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर भाजपा द्वारा आयोजित घर-घर सम्पर्क कार्यक्रम के तहत सांसद श्री त्रिपाठी ने यहां लोगों से हा कि आप ने कभी सोचा न था कि पक्का मकान मिलेगा, कभी सोचा न था शौचालय मिलेगा, कभी सोचा न था कि रसोई गैस के चूल्हे पर खाना बनाने को मिलेगा, कभी सोचा न था नल से जल मिलेगा, कभी सोचा न था बैंक का खाता खुलेगा, कभी सोचा न था 5 लाख का मुफ्त इलाज मिलेगा, कभी सोचा न था कि धारा 370 हटेगी, कभी सोचा न था कि हवाई चप्पल वाले को हवाई यात्रा करने को मिलेगी और जो कभी सोचा न था कि भव्य राम मंदिर बनेगा।इन सब को देश के प्रधानमंत्री श्री मोदी ने पूरा करके दिखा दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि उज्जवला योजना से 9.58 करोड़ लोगों को लाभ मिला तो 7 लाख तक की इनकम पर शून्य टैक्स का काम सरकार ने किया। वर्ष 2017-23 में एमएसएमई सेक्टर से 6.76 करोड़ युवाओं को रोजगार दिया गया तो 220 करोड़ से भी अधिक फ्री कोविड-19 वैक्सीन लगाई गई।आर्टिकल 370 हटने के बाद बदली जम्मू-कश्मीर और लद्दाख की सूरत तो साल 2014 से अब तक खूब बने राष्ट्रीय राजमार्ग भी बनें।प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत 4 करोड़ घर तो 12 करोड़ नल से जल कनेक्शन दिए वही पीएम किसान योजना से 11 करोड़ किसानों और किसान परिवारों को लाभ देने का काम भी मोदी सरकार ने किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय