Sunday, July 7, 2024

पीएम मोदी पहुंचे गोरखपुर, राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने किया स्वागत

गोरखपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को गोरखपुर पहुंचे। इस दौरान राज्यपाल आनंदी बेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनका एयरपोर्ट पर स्वागत किया। पीएम गीता प्रेस में आयोजित शताब्दी वर्ष के समापन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि सम्मिलित होंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला मोहद्दीपुर से गुजरा। उन्होंने गाड़ी धीमी करवाकर सभी का अभिवादन किया। लोगों ने उनके स्वागत में फूलों की बारिश की। पीएम मोदी एयरपोर्ट से सीधे गीता प्रेस जाएंगे और शिवपुराण व नेपाली शिवमहापुराण का विमोचन कर गीता प्रेस के शताब्दी समारोह का समापन करेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गोरखपुर में पीएम मोदी के आगमन को लेकर तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। जिस रास्ते से पीएम मोदी का काफिला गुजरेगा, उसे दुल्हन की तरह सजाया-संवारा गया है। साथ ही पीएम के स्वागत के लिए जगह-जगह बनाए गए मंच पर कलाकारों द्वारा लोक नृत्य प्रदर्शित किया जा रहा है।

रेलवे महाप्रबंधक कार्यालय के पास कलाकार फरुआही लोक नृत्य कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को लेकर गोरखपुर जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर एक पर वंदे भारत को खड़ा कर दिया गया है। सुरक्षा को लेकर पूरे ट्रेन को एसपीजी के जवानों ने अपने कब्जे में ले लिया है। सी-वन के जिस कोच में प्रधानमंत्री जाएंगे और बच्चों से वार्ता करेंगे, उस कोच को अभी पूरी तरह से बंद कर दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय