Saturday, May 11, 2024

मोदी-योगी की तारीफ पर नहीं कुचला था, एसपी ने कहा- बाराती को जगह-जगह छोड़ने को लेकर हुआ था विवाद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मीरजापुर- मोदी-योगी को लेकर चालक द्वारा बोलेरो से कुचलकर मार डालने के मामले का पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने मंगलवार को खंडन किया। साथ ही हत्यारोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने पुलिस लाइन सभागार में मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि चालक अमजद और बोलेरो में बैठे लोगों के बीच मोदी-योगी की कोई चर्चा नहीं हुई थी, बल्कि चालक से घर छोड़ने को लेकर बराती से बहस हुई थी। इस दौरान मृतक राजेशधर दूबे वाहन से उतरकर उसके आगे खड़े हो गए। बहस के दौरान ही चालक ने वाहन को आगे बढ़ाया, जिसके धक्के से राजेशधर दूबे गिर पड़े।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ये देख वाहन में मौजूद लोग चालक पर राजेशधर को कुचलकर मारने का आरोप लगाने लगे। हड़बड़ाहट में चालक ने गाड़ी दोबारा आगे बढ़ाई, जिससे राजेशधर की कुचलकर मौत हो गई। हालांकि पुलिस ने आरोपित चालक अमजद निवासी विजयपुर के विरूद्ध तहरीर के आधार पर हत्या व गाली-गलौज के आरोप में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। साथ ही वाहन को भी सीज कर दिया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सोमवार की सुबह विंध्याचल के महोखर गांव के पास कोलाही गांव निवासी राजेशधर दूबे (52) की बरात से लौटते समय बोलेरो से कुचलकर मौत हो गई थी। इस मामले में उनके भाई राकेशधर दूबे ने तहरीर दी थी कि मोदी-योगी की बात को लेकर चालक और राजेशधर के बीच विवाद हो गया था, जिससे नाराज चालक अमजद ने राजेशधर के नीचे उतरने पर बोलेरो से कुचल दिया और उनकी मौत हो गई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित अमजद के विरुद्ध हत्या सहित अन्य आरोप में मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी।

एएसपी सिटी श्रीकांत प्रजापति ने सीओ नगर परमानंद कुशवाहा व विंध्याचल पुलिस के साथ आरोपित को गिरफ्तार कर गाड़ी को बरामद कर लिया। चालक व गाड़ी में सवार बरातियों से पूछताछ में पता चला कि मोदी-योगी को लेकर कोई विवाद नहीं हुआ था। बरातियों को घर छोड़ने को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ था।

जिसमें राजेशधर दूबे ने कहा कि वाहन में सवार लोगों को उनके घर तक छोड़ दें। जबकि चालक सभी को राजेशधर दूबे के घर पर छोड़कर दूसरे बरात में जाने की बात बोल रहा था। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। राजेशधर दूबे वाहन से नीचे उतरकर गाड़ी के सामने आ गए। चालक द्वारा गाड़ी आगे बढ़ा लेने से उनको धक्का लग गया और वह गिर पड़े। घबराहट में चालक भागने के चक्कर में गाड़ी मोड़ने लगा। इसी बीच उनके ऊपर पहिया चढ़ गया, जिससे उनकी मौत हो गई। जबकि मृतक के परिजन मोदी-योगी की चर्चा करने पर चालक द्वारा राजेशधर दूबे को कुचलकर मारने का आरोप लगा रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय