Tuesday, May 21, 2024

अमित शाह से मिले मोहन यादव, मप्र में विभागों के बंटवारे को लेकर हुई चर्चा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने शुक्रवार को दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से अहम मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच यह मुलाकात लगभग 1 घंटे तक चली और बताया जा रहा है कि इस मुलाकात में मध्य प्रदेश में मंत्रियों के बीच विभागों के बंटवारे को लेकर अहम चर्चा हुई है।

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में हाल ही में शपथ लेने वाले मंत्रियों के बीच विभागों (मंत्रालयों) के बंटवारे को लेकर आलाकमान से विचार विमर्श करने के लिए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव गुरुवार को ही देर रात दिल्ली पहुंच गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शुक्रवार को उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर मंत्रियों के बीच विभागों के बंटवारे को लेकर विस्तार से चर्चा की है और यह माना जा रहा है कि उनके भोपाल लौटते ही जल्द ही मंत्रियों के बीच विभागों का आवंटन कर दिया जाएगा।

सूत्रों के मुताबिक, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री आज ही भोपाल के लिए रवाना हो जाएंगे। हालांकि इससे पहले कुछ और नेताओं से भी उनकी मुलाकात हो सकती है।

आपको बता दें कि मोहन यादव ने 13 दिसंबर को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। उनके साथ दलित नेता जगदीश देवड़ा और अगड़ी जाति के राजेंद्र शुक्ला ने उपमुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली थी। यादव ने 25 दिसंबर को अपने मंत्रिमंडल का विस्तार किया।

अब मध्य प्रदेश की सरकार में दो उपमुख्यमंत्रियों के अलावा कैलाश विजयवर्गीय, प्रह्लाद पटेल और राकेश सिंह जैसे कई दिग्गज नेता शामिल हैं और इसलिए विभागों का बंटवारा अपने आप में एक बड़ी चुनौती माना जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय