Thursday, July 18, 2024

गाजियाबाद में दिल्ली सरकार छोड़ रही बंदर : सुनीता दयाल

गाजियाबाद के कुछ इलाकों में इस समय बंदरों के झुंड ने आतंक मचा रखा है। कई लोग इन बंदरों का शिकार हो चुके हैं। जनता ने गाजियाबाद नगर निगम को शिकायत दी है कि इन बंदरों को पकड़कर कहीं दूर छोड़ दिया जाए।

बंदरों के इस आतंक पर गाजियाबाद की मेयर सुनीता दयाल ने दिल्ली सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि ये बंदर केजरीवाल के लोग छोड़ रहे हैं। दरअसल, बीते कुछ दिनों से गाजियाबाद के साहिबाबाद की कई कॉलोनियों में बंदरों ने उत्पात मचा रखा है। खासकर सूर्य नगर के रामपुरी में बंदरों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यहां पिछले पांच दिन में बंदरों ने 6 लोगों को काट लिया है। जानकारी के मुताबिक, इस इलाके में बने पार्कों में बुजुर्गों और बच्चों का खेलना और बैठना मुहाल हो गया है। राह चलते लोगों पर भी बंदरों के झुंड ने हमला करना शुरू कर दिया है। इस इलाके में रहने वाली 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने बताया कि रोजाना शाम को महिलाएं पार्क में लगी बेंच पर आकर बैठती हैं। लेकिन, कुछ दिनों से कई लोगों पर बंदरों का झुंड हमला कर रहा है।

बंदरों के झुंड के हमले में इस पार्क में ही अब तक तीन महिलाएं घायल हो चुकी हैं। इन घटनाओं से ही इस हाई प्रोफाइल इलाके के निवासी काफी डरे हुए हैं। इस मामले पर गाजियाबाद की मेयर सुनीता दयाल ने कहा कि लगातार जंगल कम होते जा रहे हैं।

दिल्ली से केजरीवाल की सरकार रात को बंदर यूपी की सीमाओं में छोड़ देती है। पर्याप्त खाना-पानी नहीं मिलने के कारण ही बंदर लोगों को परेशान कर रहे हैं। बंदरों की समस्या गंभीर है। ऐसे में उद्यान विभाग के अधिकारियों से कहा गया है कि इन्हें जल्द पकड़कर दूर जंगलों में छोड़ा जाए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय