Tuesday, July 16, 2024

रोटरी क्लब सहारनपुर हारमोनी के अनिल भारद्वाज अध्यक्ष व राकेश मेहता सचिव बने।

सहारनपुर : रोटरी इंटरनेशनल का नव वर्ष पूरे विश्व में 1 जुलाई से शुरू होता है। इसी उपलक्ष में सहारनपुर के समस्त 9 रोटरी क्लबों द्वारा हरी मंदिर आवास विकास में 1 जुलाई को सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया गया। जिसमें सैंकड़ों की संख्या में सहारनपुर के सभी रोटेरियंस ने भक्ति भाव से सुंदरकांड का पाठ “मानस मंडल” परिवार के साथ किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पाठ के पश्चात रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3080 के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर स. राज पाल सिंह ने रोटरी क्लब हार्मनी के अध्यक्ष रोटेरियन अनिल भारद्वाज व सचिव राकेश मेहता को कॉलर पहनाकर विधिवत रोटरी नववर्ष 2024- 25 के लिए मनोनीत किया। जिसका सभी सदस्यों द्वारा करतल ध्वनि से स्वागत किया गया। तत्पश्चात अन्य क्लब के अध्यक्ष व सचिव को भी मनोनीत किया गया।

इसी कड़ी में 2 जुलाई को रोटरी क्लब सहारनपुर हार्मनी द्वारा असिस्टेंट गवर्नर रोटेरियन तपेश ममगाई की उपस्थिति में क्लब के सभी सदस्यों ने अन्नपूर्णा दिवस मनाया और सभी ने मिलकर मानव मंदिर वृदाश्रम में रहने वाले सभी प्रबुद्धजन को रात्रि भोजन कराया।

डिस्ट्रिक्ट गवर्नर रोटेरियन सरदार राजपाल सिंह ने कहा कि हमें पूरी उम्मीद है कि रोटरी क्लब सहारनपुर हार्मोनी में जिस तरह से पहले ही दिन इतने रिकॉर्ड नये मेम्बर्स बने हैं उसी तरह से यह क्लब पूरे साल बहुत अच्छे से कार्य करेगा।

इस अवसर पर रोटरी क्लब सहारनपुर हार्मनी के असिस्टेंट गवर्नर रोटेरियन तपेश ममगाई ने क्लब के सभी सदस्यों को बधाई दी।

क्लब के अध्यक्ष रोटेरियन अनिल भारद्वाज ने कहा कि जिस प्रकार हमने साल के पहले दिन ही अपने रोटरी क्लब सहारनपुर हार्मोनी की सदस्यता में 100% की रिकॉर्ड ग्रोथ की है उसी प्रकार हमारे क्लब की पूरी टीम मिलकर पूरे साल मानवता की सेवा के लिए नये नये प्रोजेक्ट लाकर उन पर कार्य कर क्लब में नये कीर्तिमान स्थापित करने का काम करेगी।

इस अवसर पर क्लब के सदस्य रो संदीप गर्ग, रो राकेश सपरा, रो सुभाष सपरा, रो पंकज बंसल, रो मोहन बंसल, रो विभोर एरोन, रो नवीन सिंघल, रो राकेश मेहता ,रो विनीत चौहान, रो पूनम भारद्वाज, रो ज्योति मेहता, रो आशु गर्ग, रो आभा बंसल , रो मीनू मित्तल , रो संगीता सिंघल, रो नीना सपरा, रो शारदा सपरा, रो डॉ आभा बंसल, मानसी चौहान व शील एरन मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय