Tuesday, September 17, 2024

गाजियाबाद में किशोर के शव के पास तीन दिन से बैठी थीं मां-बेटी, ऐसे खुला राज

गाजियाबाद। गाजियाबाद के चंदरनगर में रविवार को एक फ्लैट में फर्श पर गंदगी और कूड़े में किशोर का सड़ा हुआ शव मिला। फ्लैट में शव के साथ मां और बहन भी थीं, वो उसे जिंदा समझ रही थीं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

गाजियाबाद के साहिबाबाद के सूर्यनगर रिपोर्टिंग चौकी क्षेत्र के चंदरनगर में रविवार सुबह फ्लैट में फर्श पर गंदगी और कूड़े में तेजस (14) का तीन दिन पुराना सड़ा शव मिला। हैरत की बात है कि मां कोमल और बहन काव्या दोनों तेजस को जिंदा समझकर उसके साथ ही रह रहीं थीं। फ्लैट से बदबू आने पर स्थानीय लोगों ने तेजस के मामा को सूचना दी।
सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर काफी देर तक दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया। बाद में दरवाजा तुड़वाकर शव को बाहर निकाला। इस दौरान पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। कमरे में अंधेरा और गंदगी ज्यादा होने से वहां रुकना मुश्किल हो रहा था। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

 

 

पुलिस ने बताया कि चंदरनगर में कोमल पत्नी अमित जैन, बेटा तेजस (14) और बेटी काव्या (22) के साथ रहती हैं। पति की करीब 11 साल पहले बीमारी से मौत हो गई थी। तभी से तीनों मानसिक रूप से बीमार रहने लगे। सुबह साढ़े दस बजे करीब दिल्ली चावड़ी बाजार निवासी प्रशांत जैन ने सूचना दी कि चंदरनगर में उनकी बहन कोमल के फ्लैट से बदबू आ रही है।

 

 

थानाध्यक्ष प्रीति सिंह टीम को लेकर फ्लैट पर पहुंचीं। काफी देर तक उन्होंने दरवाजा खटखटाया लेकिन कोमल या किसी सदस्य ने कोई जवाब नहीं दिया। पुलिस ने वेल्डिंग वाले की मदद से दरवाजा काटा और फ्लैट में प्रवेश किया। अंदर घुसते ही पुलिसकर्मियों को गंदगी और बदबू से सांस लेना मुश्किल हो गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय