Saturday, September 28, 2024

बेटे की पिटाई से मां की मौत

फिरोजाबाद। थाना दक्षिण क्षेत्र में युवक ने अपनी मां को पीट-पीटकर घायल कर दिया। पड़ोसी उसे घायलावस्था में सरकारी ट्रामा सेंटर लेकर आये जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर शव को पोस्टमार्टम ग्रह में रखवा दिया। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

करबला निवासी रामकली (60) का बेटे राजेश से शनिवार को खाने को लेकर विवाद हो गया। पड़ोसी सुभाष का आरोप है बेटे ने अपनी मां के साथ मारपीट कर दी। उसकी चीखपुकार सुन काफी लोग एकत्रित हो गये। पड़ोसियों ने बताया पुलिस आने की धमकी दी गई तो राजेश किबाड़ खोलकर भाग गया। पड़ोस के लोग उसकी माँ को सरकारी ट्रामा सेंटर ले कर आये। चिकित्सक ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पड़ोसियों का आरोप है, बेटे ने पीट-पीट कर अपनी मां की हत्या की है। अस्पताल कर्मियों ने शव पोस्टमार्टम को विच्छेदन गृह में रखवा दिया। बेटे की शादी हो चुकी है, उसकी पत्नी काफी समय से अलग रहती है। रामकली चूड़ी की झलाई करती थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रभारी निरीक्षक दक्षिण का कहना है कि वृद्धा बीमार थी। उसे अस्पताल भर्ती को लाया गया था। उसकी मौत हो गई। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही बात सामने आएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय