Saturday, June 22, 2024

हरिद्वार में युवक पर तलवार से हमला कर मौत के घाट उतारा, आरोपित फरार

हरिद्वार। थाना पथरी क्षेत्र में शनिवार रात को एक मेले में दो पक्षों के बीच हुए खूनी संघर्ष में एक युवक की मौत हो गई। मौके पर भीड़ इकट्ठा होने पर आरोपित फरार हो गए। एसएसपी प्रमेन्द्र डोबल ने आरोपितों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक शनिवार रात थाना पथरी क्षेत्र के ग्राम शाहपुर में सिखों का एक मेला चल रहा था। मेले में पास के ही ग्राम नसीरपुर खुर्द का एक युवक रविन्द्र उर्फ अमन उम्र 22 वर्ष पुत्र अर्जुन आया हुआ था। इसी दौरान ग्राम शाहपुर निवासी सरबजीत उर्फ गोलू उम्र 21 वर्ष पुत्र धर्म सिह उर्फ बून्दू भी अपने साथियों के साथ पहुंचा। जहां उसकी रविन्द्र से कुछ कहासुनी हुई और फिर सरबजीत ने अपने साथियों के साथ मिलकर रविन्द्र से मारपीट की और तलवार से उसकी गर्दन पर वार कर दिया। इससे रविन्द्र घायल होकर नीचे गिर पड़ा। हमला होते देख मौके पर भगदड़ मच गई। लोगों की भीड़ देख आरोपित फरार हो गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। आनन-फानन में रविन्द्र को हरिद्वार जिला अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी प्रमेन्द्र डोबल जिला अस्पताल पहुंचे। एसएसपी ने आरोपितों की गिरफ्तारी व क्षेत्र में कड़ी चौकसी के निर्देश दिए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय