Saturday, May 4, 2024

सांसद हेमा मालिनी ने ई-बस में किया सफर, यात्रियों से लिया फीडबैक, कम बजट में श्रद्धालुओं को अच्छा सफर मिलेगा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मथुरा। भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने उत्तर प्रदेश नगर विकास विभाग द्वारा मुहैया कराई गई ई-बस में सफर किया। हेमा मालिनी ने करीब 5 किलोमीटर तक यात्रा की और यात्रियों से फीडबैक लिया। सफर के दौरान उन्होंने कहा कि कम बजट में श्रद्धालुओं को अच्छा सफर मिलेगा। इस दौरान उनके साथ नगर विकास के विशेष सचिव राजेंद्र पेंसिया भी रहे।

शुक्रवार को ओमैक्स सिटी स्थित अपने आवास से सांसद इलेक्ट्रिक बस में सवार होकर प्रेम मंदिर होते हुए कृष्णा आर्चिड पहुंची। ड्रीम गर्ल को बस में देखकर यात्री प्रफुल्लित हो गए। यात्रियों में सांसद के साथ फोटो खिचवाने की उत्सुकता देखी गई। कई ने तो मोबाइल फोन निकालकर वीडियो बनाने शुरू कर दिए। सांसद ने भी यात्रियों को निराश न कर फोटो शूट कराया। उन्होंने यात्रियों से बस के फायदे जाने।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान यात्रियों ने हेमा मालिनी को बताया कि अभी तक टेम्पो में यात्रा करनी पड़ती थी औऱ एक टेम्पो में 14-14 सवारी बैठकर जाती थी। लेकिन ई-बस आने के बाद आरामदायक सफर हो गया है। मुख्यतौर पर गर्मी के दिनों में बसों में सफर करना काफी सही रहता है। हालांकि बस, टेम्पों का किराया समान है। बस में लगे सीसीटीवी सुरक्षा के लिहाज से बेहतर हैं।

सांसद ने बस में साफ-सफाई की तारीफ की और बताया कि अभी और बसें आनी हैं, जो पूरे ब्रज में चलेंगी। इससे कम बजट में अच्छा सफर श्रद्धालुओं को मिलेगा। इस दौरान बस में सवार यात्रियों ने सांसद के साथ सेल्फी ली। ड्राइवर और कंडक्टर से हाल चाल पूछे। सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि ई-बस के संचालन से डग्गामार वाहनों पर लगाम लगेगी। लोगों को जाम से भी छुटकारा मिलेगा। यहां आने वाले पर्यटक और यात्रियों को आसानी होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय