Thursday, April 25, 2024

एमपी महिलाओं के लिए असुरक्षित, कमलनाथ बोले-ऐसी सरकार बनाना चाहता हूं, जो महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भोपाल-। पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर एक वीडियो जारी किया है। इसमें उन्होंने कहा है कि मध्यप्रदेश महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं है। मैं मध्यप्रदेश में ऐसी सरकार बनाना चाहता हूं, जो महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करे। इसके लिए मुझे महिलाओं का सहयोग और समर्थन चाहिए।

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर पीसीसी चीफ कमलनाथ ने वीडियो मैसेज के जरिए कहा है कि अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर मैं सभी माताओं को प्रणाम करता हूं। बहन बेटियां भारतीय समाज में जीवन का पर्याय हैं। उनसे जीवन में रौनक और खुशहाली आती है। लेकिन आज मप्र का वातावरण बालिकाओं और महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं हैं। दो साल की कन्या से लेकर 60 साल की महिलाओं के साथ दुष्कर्म और गैंगरेप की घटनाएं सामने आतीं रहतीं हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि दिनदहाड़े बहनों को पेट्रोल डालकर जला दिया जाता है। माताओं-बहनों के साथ इस तरह की घटनाओं के कारण माथा शर्म से झुक जाता है और ह्रदय दुख से भर जाता है। आज मप्र की गिनती सर्वाधिक दुष्कर्म वाले राज्यों में होती है। बाल अपराधों में मप्र पहले स्थान पर है।

आदिवासी और दलित महिलाओं की स्थिति चिंताजनक है। प्रदेश की ये स्थिति सालोंसाल से लगातार इसलिए हैं क्योंकि प्रदेश में सरकार का खौफ खत्म हो गया है। प्रदेश में अपराधी और माफिया बेखौफ हैं। मैं माताओं बहनों से अनुरोध करता हूं। कि माताओं बहन बेटियों की सुरक्षा और आने वाली पीढ़ी के भविष्य के लिए मुझे बल दीजिए मुझे समर्थन और सहयोग दीजिए। आपका समर्थन मप्र को एक नारी हितैषी राज्य बनाने और आपकी बेटियों के लिए होगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय