Sunday, September 8, 2024

देवबंद में ट्रैक्टर-ट्राली ने स्कूटी सवार दंपति को लिया अपनी चपेट में, हुई मौत,पति घायल 

देवबंद (सहारनपुर)। अपने पति के साथ स्टेट हाईवे-59 पर स्कूटी से जा रही महिला की सडक हादसे में मौत हो गई जबकि उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल व्यक्ति को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार शिवालिक नगर थाना रानीपुर हरिद्वार निवासी राजकुमार अपनी पत्नी जगरोशन को साथ लेकर स्कूटी द्वारा देवबंद के सिविल कोर्ट में आए थे।
वापस लौटते समय जैसे ही वह हाईवे पर पिलर नंबर 32 के निकट पहुंचे तो अचानक पीछे से आ रहे ट्रैक्टर-ट्राली ने उनकी स्कूटी को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे स्कूटी सवार दंपति गंभीर रूप से घायल हो गए।
सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तुरंत देवबंद सीएचसी में भर्ती कराया जहां पर उपचार के दौरान 55 वर्षीय जगरोशन ने मौत हो गई। जबकि राजकुमार को गंभीर अवस्था में हायर केयर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने महिला के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। देवबंद कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि घटना के संबंध में तहरीर मिलने के कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय