Thursday, June 27, 2024

मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज के रेस्टोरेंट कर्मचारी हत्याकांड का खुलासा, हत्यारोपी गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर। मंसूरपुर थाना क्षेत्र में बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज मे स्थित रेस्टोरेंट के कर्मचारी के हत्याकांड मामले में पुलिस ने मृतक के फरार साथी सागर को गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। आपसी रंजिश में आरोपी ने आशुतोष की हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपी से मृतक का मोबाइल तथा आला कत्ल लकड़ी का डंडा बरामद किया है।पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गौरतलब है कि रविवार को घासीपुरा में कमरे में किराए पर रह रहे टिहरी गढ़वाल निवासी आशुतोष रावत का शव पडा मिला था। शव को देखकर आशंका जताई गई थी कि किसी ने आशुतोष की हत्या की है।आशुतोष का साथी गांव एंचीकला थाना किला परिक्षितगढ जनपद मेरठ निवासी सागर पुत्र सतेंद्र सिंह भी उसी कमरे में रहता था। दोनों साथी बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज में स्थित एक रेस्टोरेंट में कर्मचारी थे। इस हत्याकांड के बाद से सागर फरार चल रहा था। पुलिस उसे पकड़ने के लिए दबिश दे रही थी।

 

मंगलवार को थाना पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि सागर द्वारा पुलिस पूछताछ में सागर ने बताया कि हम बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज में स्थित एक रेस्टोरेंट में काम करते थे।मैं नया-नया काम करने के लिए आया था। आशुतोष तथा अन्य कई साथी काफी दिनों से रेस्टोरेंट में काम कर रहे थे। मेरे द्वारा काम अच्छी प्रकार से ना कर पाने के कारण आशुतोष मुझ पर कमेंट बाजी किया करता था।जिस कारण मुझे मानसिक परेशानी होती थी,इसी कमेंटबाजी के चलते मैं उससे रंजिश रखने लगा था। शनिवार रात्रि हम दोनों कमरे पर अकेले थे,मौका पाकर मैने एक लकड़ी के डंडे से उसके सिर पर वार कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसकी हत्या करने के बाद मैं उसका मोबाइल अपने साथ लेकर कमरे का बाहर से ताला लगाकर वहां से फरार हो गया था।

 

थाना प्रभारी आशुतोष कुमार ने बताया कि आरोपी सागर को घासीपुरा हाईवे कट के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है।साथ ही उसके पास से मृतक का मोबाइल तथा लकड़ी का डंडा बरामद कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय