Sunday, April 28, 2024

मुज़फ्फरनगर में नए एसएसपी अभिषेक सिंह ने दिखाए तेवर, बीजेपी नेता को लगाई लताड़, गाडी कराई सीज !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर – जिले में नए आए एसएसपी ने आते ही अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं। एसएसपी ने पहले ही दिन सख्त तेवर दिखाते हुए यह साफ कर दिया है कि जिले में कानून का राज स्थापित किया जाएगा और किसी को भी गलत काम करने की छूट नहीं दी जाएगी। एसएसपी ने भारतीय जनता पार्टी के एक नेता को आज जमकर हड़काते हुए कानून का पालन करने की हिदायत दी, वहीं उनकी गाड़ी भी सीज करा दी।

मामला महावीर चौक का है, एसएसपी आज खुद वाहन चेकिंग करा रहे थे, इसी बीच एक लाल नीली बत्ती लगी हुई बड़ी गाड़ी आई, एसएसपी ने गाड़ी रूकवाई तो गाड़ी से एक युवक उतरा,जिसने खुद को वरिष्ठ भाजपा नेता और मुजफ्फरनगर के प्रसिद्ध चिकित्सक का पुत्र बताते हुए एसएसपी और पुलिस पर रौब ग़ालिब करना शुरू कर दिया। एसएसपी ने इसके बाद अपने तेवर दिखाये और भाजपा नेता को हिरासत में लेने के निर्देश दिए, साथ ही वह गाड़ी भी सीज करा दी।

दरअसल आज देर रात जनपद के नवांगतुक वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह पुलिस टीम के साथ सिविल लाइन थाना क्षेत्र में महावीर चौक पर वाहनों की चैकिंग करा रहे थे, तभी वहां पर एक लग्जरी गाड़ी पहुंची, जिस पर लाल-नीली बत्ती लगी थी। एसएसपी ने गाड़ी रुकवा कर उसके चालक को बाहर निकाला,  तो चालक ने अपना नाम निधिशराज गर्ग बताया और खुद को वरिष्ठ भाजपा नेता बताया। निधिशराज गर्ग ने एसएसपी को बताया कि वह भाजपा के सक्रिय सदस्य हैं और उनके पिता डा. एम एल गर्ग सेवानिवृत सीएमएस हैं। वह अपने क्लीनिक से वापस घर लौट रहे हैं।
एसएसपी ने निधिशराज गर्ग के रवैये को देखकर गाड़ी पर गैरकानूनी तरीके से लाल-नीली बत्ती लगाने पर हड़काते हुए  हिरासत में लेने के निर्देश दिए, जिसके बाद बीजेपी नेता माफ़ी पर आ गए, तो एसएसपी ने चेतावनी देते हुए छोड़ दिया, लेकिन गाड़ी नहीं छोड़ी। एसएसपी के निर्देश पर भाजपा नेता निधिशराज गर्ग की कार को सिविल लाइन पुलिस ने कब्जे में लेकर सीज कर दिया। एसएसपी अभिषेक सिंह की इस कार्रवाई से लोगों पर रौब गालिब करने वाले भाजपा नेताओं में हड़कंप मच गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय