Saturday, April 27, 2024

कैराना में पकडे गए मुज़फ्फरनगर के चोर, जुमे के दिन करते थे चोरी, 50 हज़ार बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
कैराना। एसओजी/सर्विलांस तथा कोतवाली पुलिस टीम ने संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुए थानाभवन व कैराना में दुकानों के गल्लों से नकदी चोरी किये जाने के मामले में वांछित चल रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनके कब्जे से चोरी की गई पचास हजार रुपये की नकदी व घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद हुई है।
एसपी शामली अभिषेक झा ने बताया कि विगत 27 दिसंबर 2023 को सुऐब निवासी मोहल्ला जामीन अली कस्बा जलालाबाद की दुकान के गल्ले से 53 हजार रुपये व 06 जनवरी 2024 को आरिस निवासी नीलग्रान चौक कस्बा जलालाबाद की दुकान के गल्ले से 1 लाख व 60 हजार रुपये तथा 20 जनवरी 2024 को हाजी इलियास अंसारी निवासी मोहल्ला इस्लामनगर कस्बा कैराना की दुकान से गल्ले से 30 हजार रुपये की नकदी अज्ञात चोरो ने चोरी कर ली थे। चोरी के तीनों मामलों में अलग-अलग मुकदमें दर्ज करके घटनाओं के शीघ्र अनावरण हेतु टीमों का गठन किया गया था।
एसओजी/सर्विलांस तथा कोतवाली कैराना व थानाभवन पुलिस टीम ने तत्परता के साथ घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज आदि से महत्वपूर्ण साक्ष्य एकत्रित किये थे। विगत सोमवार को एसओजी/सर्विलांस व कोतवाली पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुए दुकानों के गल्लों से नगदी चोरी की घटनाओं में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया, जिनके कब्जे से 50 हजार रुपये की नकदी व घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद हुई।
गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में अपना नाम व पता नसीम निवासी मोहल्ला महमूद नगर एक मीनार मस्जिद के पास सरवट थाना सिविल लाइन मुजफ्फ़रनगर व उवेश उर्फ उजेफ निवासी मदरसा महमूदिया के पास मोहल्ला त्यागी चौक थाना सिविल लाइन मुजफ्फरनगर बताया।
जुमे के दिन देते थे घटना को अंजाम
गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि वह अपने साथी नावेद निवासी मोहल्ला महमूदनगर थाना सिविल लाईन मुजफ्फरनगर के साथ मिलकर जुमे के दिन नवाज के समय दुकानों के गल्ले से रुपये चोरी करते है। उन्होंने ही कैराना में सीमेंट की दुकान से तीस हजार रुपये, जलालाबाद में सैनेट्री की दुकान से 53 हजार रुपये व हैंडलूम की दुकान के गल्ले से एक लाख व 60 हजार रुपये चोरी किये थे। बताया कि चोरी किये गये पैसों को वह आपस में बाँट लेते थे। पुलिस द्वारा बरामद 50 हजार रुपये चोरी के ही थे। बाकी रुपयों को उन्होंने खर्च कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय