Saturday, May 18, 2024

मेरा बूथ, सबसे मजबूत : पीएम मोदी बोले- ‘कर्नाटक के हर घर से आवाज आ रही है, 4 जून 400 पार’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ कार्यक्रम के तहत कर्नाटक के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं से नमो एप के जरिए संवाद किया।

पीएम मोदी ने कहा कि कन्नड़ भाषा और साहित्य दोनों ही भारत के लेखन परंपरा की धरोहर हैं। मुझे पता है कि पार्टी के सभी कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव के प्रचार अभियान में पूरी तरह से जुटे हुए हैं। वैसे भाजपा का कार्यकर्ता हर समय जन सेवा के लिए समर्पित रहता है। लेकिन, इस समय आपका फोकस 26 अप्रैल और 7 मई को होने वाले वोटिंग की तैयारी पर है। भाजपा कार्यकर्ता होने के नाते मैं भी आप सबसे बात करने के लिए आपके बीच आया हूं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीएम मोदी ने कहा कि कर्नाटक के लोगों का भरोसा निरंतर भाजपा पर बढ़ा है। कर्नाटक के हर घर से आवाज आने लगी है 4 जून 400 पार। पीएम मोदी ने कार्यक्रम में सबसे पहले मैसूर के भाजपा कार्यकर्ता राजेश से बात की। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए अब बहुत कम समय बचा है और बहुत काम बाकी है। इस चुनाव में मेरा एक लक्ष्य है कि बूथ कार्यकर्ताओं से बात इसलिए करता हूं, क्योंकि हमारा लक्ष्य बूथ जीतना है। पोलिंग बूथ में जीत पक्की करनी है।

पीएम मोदी ने भाजपा कार्यकर्ता को सलाह देते हुए कहा कि वह पन्ना प्रमुखों के साथ दो से तीन कार्यकर्ताओं की एक-एक टोली बनाएं और एक टोली को 10 घर दें। इस टोली में महिलाएं भी होनी चाहिए। ऐसी कम से कम तीन टोली होनी चाहिए। चुनाव में प्रचार करना एक काम है और वोट पक्का करना दूसरा काम है। सबसे महत्वपूर्ण काम है वोट पक्का करना। इसलिए मेरा आग्रह है कि इन सब चीजों पर ज्यादा बल दें।

उन्होंने कहा कि मुझे पक्का विश्वास है कि आप लोग केंद्र सरकार की उपलब्धियां और लोकहित में जो काम हुए हैं, उसके बारे में लोगों को जरूर बताते होंगे। इसके साथ-साथ एक कागज में लिखना चाहिए कि कैसे कर्नाटक में कांग्रेस सरकार बनने के बाद लोगों को धोखा दिया गया। कांग्रेस ने जो वादे किए थे, उसे पूरा नहीं कर रही है, वो कैसे भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं और गुटबाजी कर रहे हैं। ये सारी बातें भी हर घर में जाकर लोगों को बतानी चाहिए।

इसके अलावा पीएम मोदी ने भाजपा कार्यकर्ता सरला से बात करते हुए राम मंदिर का जिक्र भी किया। उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों में भाजपा सरकार के कई फैसलों से देश की नारी शक्ति को बहुत बल मिला है। 10 सालों में ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ से लेकर ‘नारी शक्ति वंदन अधिनियम’ तक हमारे हर फैसले में नारी शक्ति रही है।

पीएम मोदी ने कहा कि गरीब और मध्यम वर्ग की आकांक्षाओं को भाजपा ही पूरा कर सकती है। गरीब को पक्का मकान, पीएम किसान सम्मान निधि हो, शौचालय, बिजली, नल से जल और गैस कनेक्शन की सुविधा हो, ये सब काम भाजपा सरकार कर रही है और हर वर्ग के सपने को पूरा कर रही है। 6 अप्रैल को भाजपा का स्थापना दिवस होता है। ये वो दिन है, जो जनसेवा के संकल्प को और मजबूत करता है। जनसेवा के इस महायज्ञ को जारी रखने के लिए सरकार में वापसी उतनी ही जरूरी है और जनता जनार्दन का आशीर्वाद भी उतना ही जरूरी है। इसलिए 10 वर्षों तक कार्य करके हमने जो उपलब्धियां हासिल की हैं, हमें उन सबको जनता तक ले जाना है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय