Tuesday, June 25, 2024

मेरे बच्चे ‘छोटा भीम’ के बहुत बड़े फैन हैं : फराह खान

मुंबई। फिल्म निर्माता फराह खान ने खुलासा किया है कि उनके तीनों बच्चे ‘छोटा भीम’ के बहुत बड़े फैन हैं और वे सचमुच एनिमेटेड सीरीज देखकर बड़े हुए हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

‘छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान फराह ने कहा, ”जब मैंने अपने बच्चों को ट्रेलर लॉन्च के बारे में बताया तो उन्होंने मुझे सभी किरदारों के बारे में बताया। वे बचपन से ही ‘छोटा भीम’ के फैन रहे हैं और कार्टून देखकर बड़े हुए हैं और अब जब यह एक लाइव-एक्शन फिल्म के रूप में आ रहा है, तो वे बहुत एक्साइटेड हैं लेकिन आज वे नहीं आ सके क्योंकि वे अपना बोर्ड एग्जाम दे रहे हैं।”

 

फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छी प्रतिक्रिया और सराहना मिल रही है। देश भर के बच्चों की गर्मियों की छुट्टियों को मजेदार बनाने के लिए छोटा भीम और उसकी सेना आ रही हैं। फिल्म में अनुपम खेर और मकरंद देशपांडे के साथ-साथ यज्ञ भसीन भी लीड रोल में हैं।

 

फिल्म में कालिया के रूप में कबीर शेख, राजू के रूप में अद्विक जायसवाल, ढोलू के रूप में दैविक डावर, भोलू के रूप में दिव्यम डावर, छुटकी के रूप में आश्रय मिश्रा और इंदुमती के रूप में स्वर्णा पांडे शामिल हैं।

 

लाइव-एक्शन फिल्म राजीव चिलका द्वारा निर्देशित और राजीव चिलका और मेघा चिलका द्वारा निर्मित है।

 

‘छोटा भीम एंड द कर्स ऑफ दमयान’ नीरज विक्रम द्वारा लिखा गया है और भरत लक्ष्मीपति के साथ श्रीनिवास चिलकलापुडी द्वारा सह-निर्मित है। इसमें राघव सच्चर का म्यूजिक है। यह फिल्म 31 मई को रिलीज होने वाली है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय