Saturday, May 11, 2024

बिजनौर क्षेत्र से मेरे परिवार को हमेशा स्नेह मिलाः चंदन चौहान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। गार्डन सिटी मंडप में राष्ट्रीय लोकदल+भाजपा गठबंधन परिचय सम्मेलन हस्तिनापुर विधानसभा का आयोजन किया गया, जिसमें हजारों की संख्या में दोनों दलों के कार्यकर्ता और समर्थक उपस्थित रहे। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बिजनौर लोकसभा प्रत्याशी चंदन चौहान ने कहा कि इस क्षेत्र से मेरे परिवार को हमेशा बहुत स्नेह मिला है और उम्मीद करता हूं कि आप लोगों का प्यार और आशीर्वाद आगे भी इस तरह मिलता रहेगा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

आदेश निर्देश का कर्मठता से पालन करूंगा और इस क्षेत्र की समस्त सरदारी के मान सम्मान का ख्याल रखूंगा और क्षेत्र क्षेत्र के विकास के लिए वचन बंद रहूंगा सभा की अध्यक्षता क्षेत्रीय उपाध्यक्ष हस्तिनापुर क्षेत्र चौधरी रतन सिंह जीने की और संचालन एडवोकेट रजत भैंसा और विकास भैंसा ने संयुक्त रूप से किया्र इस मौके पर विशिष्ट अतिथि मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार दिनेश खटीक, जिला अध्यक्ष राष्ट्रीय लोक दल मतलूब गॉड, जिला अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी शिवकुमार राणा ने भी ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए एक एकजुटता और समन्वय के साथ कार्य करने की अपील की।

 

 

इस मौके पर उपस्थित दोनों दलों के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने गगन भेदी नारों के साथ सहमति जताते हुए प्रदेश में सबसे जीत बिजनौर लोकसभा लोकसभा से दिलाने का वादा किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय