Saturday, May 18, 2024

राष्ट्रपति जो बाइडन के चेहरे पर दिखे रहस्यमयी निशान, सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा के बाद व्हाइट हाउस ने दिया बयान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाशिंगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन के चेहरे पर हाल ही में रहस्यमयी निशान चर्चा का विषय बन गया। सोशल मीडिया पर लगातार चर्चाओं के बाद व्हाइट हाउस ने इस ओर ध्यान दिया और बयान जारी करना पड़ा है।

व्हाइट हाउस ने बताया कि यह निशान CPAP डिवाइस का है, जिसे नींद ना आने की बीमारी के चलते, जो बाइडन पहनकर सोते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

मीडिया के कैमरों में कैद हुईं रहस्यमयी लाइनें

बता दें कि जो बाइडन बुधवार को शिकागो में एक कार्यक्रम में शामिल होने शिकागो जा रहे थे, इसी दौरान मीडिया के कैमरों ने जो बाइडन के चेहरे पर कुछ रहस्यमयी लाइनें देखीं। इन्हें लेकर सोशल मीडिया पर अटकलों का बाजार गर्म हो गया। जिसके बाद अटकलों पर विराम लगाने के लिए व्हाइट हाउस की डिप्टी प्रेस सचिव एंड्रयु बेट्स ने बताया कि खर्राटों को बंद करने और नींद ना आने की समस्या में बड़े पैमाने पर लोग CPAP मेडिकल डिवाइस का इस्तेमाल करते हैं।

 

व्हाइट हाउस ने दिया ये जवाब

व्हाइट हाउस ने बताया कि जो बाइडन भी इस डिवाइस का इस्तेमाल करते हैं और बाइडन के चेहरे पर दिख रहे निशान भी उसी मेडिकल डिवाइस की वजह से बने हैं। बेट्स ने कहा कि जो बाइडन 2008 में अपनी नींद ना आने की बीमारी के बारे में खुलासा कर चुके हैं। जो बाइडन ने बीती रात भी डिवाइस का इस्तेमाल किया था, जिसकी वजह से उनके चेहरे पर निशाना बन गया। बता दें कि जो बाइडन पहले से ही अपनी बढ़ती उम्र और सेहत को लेकर आलोचकों के निशाने पर हैं, यही वजह है कि लोग जो बाइडन के चेहरे पर दिखे निशान भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय