Friday, April 26, 2024

मुजफ्फरनगर में रहस्यमयी तरीके से गायब हुआ बच्चा सकुशल बरामद, स्वजनों को किया सुपुर्द

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। रहस्यमयी तरीके से घर से गायब हुआ मासूम पुलिस ने बरामद कर परिजनों के सुपुर्द किया। बच्चे को सकुशल बरामदगी के बाद स्वजनों व पुलिस ने राहत की सांस ली। घर के बाहर खेलते समय गायब हुआ ढाई साल का बालक अवी 40 घंटे बाद खेतों से बरामद हुआ है। पुलिस की मदद से परिजनों ने अवी को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। अपहरण की आशंका में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अवी की तलाश शुरू की थी।

थाना सिखेड़ा क्षेत्र के गांव धंधेड़ा निवासी आकाशदीप मजदूरी करता है। 30 मार्च की शाम को उसका ढाई साल का इकलौता बेटा अवी घर के बाहर खेल रहा था। उस समय आकाशदीप भी वहां पर मौजूद था। अचानक से अवी खेलते खेलते गायब हो गया था। काफी तलाश के बावजूद उसका कुछ पता नहीं चला था। थाना सिखेड़ा पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर अवी की तलाश शुरू कर दी थी। गायब होने के करीब 40 घंटे बाद शनिवार की सुबह घर से 4 किलोमीटर दूर स्थित टिहरी फैक्ट्री के समीप अवी को पुलिस ने बरामद कर लिया है। आकाशदीप ने बताया कि खेतों पर काम कर रहे लोगों को उसके रोने की आवाज आई तो पता चला।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने बच्चा बरामद कर परिजनों को सौंप दिया। करीब 40 घंटे से भूखा प्यासा रहने के कारण अवी का स्वास्थ बिगड़ गया था। जिसके चलते उसे जानसठ रोड स्थित नगर के वशिष्ट हॉस्पिटल पर भर्ती कर उपचार शुरू किया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय