Thursday, March 28, 2024

कलम की धार तेज कर लिखे निष्पक्ष: आलोक तनेजा

गागलहेड़ी। ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की गागलहेड़ी तहसील सदर इकाई के पदाधिकारियों को आयोजित समारोह में पद एवं गोपनीयता की शपथ दिला उन्हें पीत पत्रकारिता से परहेज रखने का आह्वान किया गया। साथ ही सामाजिक समस्याओं व बुनियादी मुद्दों को लेकर पत्रकारिता करें।

गागलहेड़ी स्थित लार्ड कृष्णा एकेडमी में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह का शुभारंभ सीओ सदर नीरज सिंह एवं एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष आलोक तनेजा व हरि मेडिकल कॉलेज के चेयरमैन मोहित चौधरी, थाना अध्यक्ष सुनील सिंह नेगी, उपखण्ड अधिकारी सुरेन्द्र भंडारी, सीएचसी प्रभारी सचिन कुमार ने किया। इस अवसर पर आयोजकों द्वारा सभी अतिथियों को शॉल ओढ़ा व बुके देकर सम्मानित किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ग्रामीण संगठन के पत्रकार एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष आलोक तनेजा के नेतृत्व में लार्डकृष्णा एकेडमी में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। सीओ सदर नीरज सिंह ने कहा कि ग्रामीण पत्रकार एसोशिएशन के कार्यक्रम में जो मुझे सम्मान मिला है उसे भुलाया नही जा सकता। उन्होंने महत्वपूर्ण जानकारियों से पत्रकारों को अवगत कराया।

गागलहेड़ी थाना अध्यक्ष ने कहा कि गागलहेड़ी में ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के पत्रकारों से पूर्ण रूप से सहयोग मिलता रहा है और आशा है कि आगे भी इसी प्रकार मिलता रहेगा। प्रशांत त्यागी ने कहा कि जिला अध्यक्ष आलोक तनेजा जी के नेतृत्व में जीपीए संगठन जिले के पत्रकारों के उत्पीड़न की आवाज को मजबूती के साथ उठता रहा है ओर आगे भी उठता रहेगा चाहे पत्रकार संगठन का हो या अलग हो उनका सम्मान गिरने नही दिया जाता।

जिला अध्यक्ष आलोक तनेजा ने कहा कि तहसील के  जिन पदाधिकारियों को जो जिम्मेदारी सौपी है, उसका वह निर्वहन पूरी ईमानदारी से करंेगे और जीपीए संगठन के बैनर तले पत्रकारों में सामजस्य बैठाते हुए संगठन को गतिशीलता प्रदान करेंगे। उन्होंने कहा कि पीत पत्रकारिता से बचे, चाटुकार न बने, और कलम की धार को मजबूत करें। उन्होने कहा कि जो भी लिखे निष्पक्ष लिखें, दोनों पक्षो को तराजू में तोलकर बराबर लिखे। इस दौरान सीओ सदर नीरज सिंह ने तहसील सदर इकाई के सभी पत्रकारों को पत्रकारिता के मापदण्डों व अपनी लेखनी के माध्यम से समाज के आईना दिखाने के रूप में काम करने की शपथ दिलायी। इस दौरान पत्रकार मनोज मिड्ढा को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया। उसके उपरांत तहसील सदर टीम की ओर से सभी के लिए सहभोज का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम में जीपीए के मण्डल अध्यक्ष मनोज कश्यप, तहसील अध्यक्ष श्रीकांत शर्मा, ब्लॉक अध्यक्ष विपिन शर्मा, अमर भारती, अनित चौधरी, सुशील राजभर, आदित्य यादव, दुर्गेश शर्मा, दीपक यादव, प्रदीप धीमान, नवाजिश खान, दीपक यादव, वत्सल गुप्ता, राजीव चौधरी, संजीव सैनी, शहजाद अली,, डॉक्टर जुलफान अली, नावेद खान, हारून नसीम, अनिल यादव, जावेद राणा, मुकुल सैनी, अनूप धीमान आदि पत्रकार मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय