Sunday, May 19, 2024

बन्द कमरे में मिला नायब तहसीलदार का शव, एक साल बाद होने वाले थे सेवानिवृत्त

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

महराजगंज । फरेंदा तहसील के धानी सर्किल क्षेत्र के नायब तहसीलदार शत्रुघ्न राय (59) का शव शुक्रवार को उनके सरकारी आवास में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला। घटना की सूचना पर जिलाधिकारी सत्येंद्र कुमार व अपर जिलाधिकारी डॉ. पंकज कुमार वर्मा सहित अन्य उच्चाधिकारी भी मौके पर पहुंचे और  घटना की जानकारी ली। मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने भी मौत के कारण की जांच पड़ताल की है।

गोरखपुर जनपद के ग्राम धसका कौड़ीराम निवासी शत्रुघ्न राय जुलाई 2022 से फरेंदा तहसील में नायब तहसीलदार के पद पर थे। वह धानी सर्किल क्षेत्र का कार्य देख रहे थे। लगभग एक वर्ष बाद सेवानिवृत होने वाले थे। शुक्रवार की करीब नौ बजे जब उनके सरकारी आवास का दरवाजा अंदर से बंद था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कर्मचारियों के काफी देर आवाज लगाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तब कर्मचारियों ने इसकी जानकारी तहसीलदार रामअनुज त्रिपाठी को दी । इसके बाद दरवाजा तोड़ा गया। नायब तहसीलदार का शव कुर्सी पर पड़ा था।तहसीलदार ने घटना की सूचना जिले के अधिकारियों को दी और मामले से अवगत कराया।

कुछ देर बाद एडीएम डॉ पंकज कुमार वर्मा सहित अनेक अधिकारी मौके पर पहुंच गए। प्रारम्भिक जानकारियों को इकट्ठा करने के साथ ही घटना की सूचना उनके परिजनों को दी गयी। परिजन उनका शव एम्बुलेंस से लेकर अपने पैतृक गांव कौड़ीराम के लिए रवाना हो चुके हैं।

इधर, एडीएम डॉ पंकज कुमार वर्मा ने बताया कि हृदयाघात या आकस्मिक कारण से मृत्यु हुई है। जिस पर परिजनों ने भी सहमति जताई है। सुरक्षा की दृष्टि से मौत की जानकारी करने के लिए फॉरेंसिक टीम से जांच कराई जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय