Sunday, April 28, 2024

नंदकिशोर का बयान टिकैत परिवार को बदनाम एवं किसान आंदोलन को तोड़ने का षड्यंत्र: पवन खटाना

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। लोनी क्षेत्र के भाजपा विधायक नंदकिशोर द्वारा गत दिनों किसान नेता चौधरी राकेश टिकैत के एनकाउंटर किए जाने के संबंध में की गई बयानबाजी से पश्चिम प्रदेश के किसानों में भारी रोष व्याप्त है।

  विधायक नंदकिशोर द्वारा की गई बयानबाजी के विरोध में आज ग्रेटर नोएडा स्थित अंसल हाउसिंग गोल्फ लिंक में किसानो के साथ गुर्जर समाज के प्रतिष्ठित एवं गणमान्य लोगों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उक्त बयान की कड़े शब्दों में निंदा की।
प्रेस वार्ता के दौरान भाकियू के पश्चिमी उत्तर प्रदेश अध्यक्ष पवन खटाना ने कहा कि देश की आजादी की लड़ाई में गुर्जर समाज का अहम योगदान रहा और आज भी गुर्जर बिरादरी किसान आंदोलन की साथ है। भाजपा विधायक नंदकिशोर का बयान गुर्जर बिरादरी को सर्व समाज से अलग-थलग करने वाला बयान है।
गुर्जर समाज द्वारा ऐसे बयानों का हर हाल में विरोध किया जाएगा। चौधरी राजे प्रधान ने कहा कि टिकैत परिवार ने हमेशा किसानों की लड़ाई मजबूती के साथ लड़ी है। दिल्ली आंदोलन के समय भी लोनी विधायक नंदकिशोर  किसान विरोधी गतिविधियों में शामिल रहे थे। यह उनका सस्ती लोकप्रियता हासिल करने का एक तरीका है।
वह बार-बार किसान आंदोलन और टिकैत परिवार पर अमर्यादित और संवैधानिक टिप्पणी करके खुद को चर्चा में बनाए रखना चाहते हैं। चौधरी बेगराज प्रधान ने कहा  कि वह नंदकिशोर के बयान की निंदा करते हैं तथा गुर्जर समाज की ओर से  भाजपा हाई कमान से लोनी विधायक नंदकिशोर के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग करते हैं।
विधायक का बयान किसान आंदोलन को तोड़ने का एक षड्यंत्र है। ऐसे बयानों से सामाजिक समरसता एवं सर्वजातीय भाईचारा के संकल्प को ठेस पहुंचती है। चौधरी मटरू नागर ने कहा कि हम  किसानों  के अधिकारों की लड़ाई में चौधरी राकेश टिकैत के साथ थे और साथ रहेंगे।
प्रेस कॉन्फ्रेंस में विजयपाल प्रधान रामपुर, लेखराज मैनेजर डाढा, सुंदर नंबरदार मोहियापुर, महावीर नागर बादलपुर, जगत प्रधान याकूतपुर, बेगराज प्रधान गुलावली, इंद्रजीत कसाना, भगत सिंह प्रधान तुगलपुर, महेश खटाना,  सुनील प्रधान, संदीप खटाना,  बेली भाटी याकूबपुर सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय