Tuesday, June 25, 2024

भारत-पाकिस्तान मुकाबले पर बोले नसीम शाह- ‘पूरी दुनिया देखेगी यह मैच’

कोलंबो। दाएं हाथ के उभरते तेज गेंदबाज नसीम शाह ने कहा कि उन्हें पता है कि एशिया कप में भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले सुपर फोर मुकाबले को पूरी दुनिया देख रही होगी।

एशिया कप के ग्रुप स्टेज मैच में शाह ने भारतीय बल्लेबाजों को खूब परेशान किया था। इस युवा गेंदबाज के नाम तीन विकेट भी आए और भारत को 266 रन पर ऑलआउट करने में अहम भूमिका निभाई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पाकिस्तान की टीम में शाहीन शाह आफरीदी और हारिस रऊफ के साथ, नसीम शाह ने खुद को एक महत्वपूर्ण सदस्य के रूप में स्थापित किया है।

नसीम शाह मे मैच से पहले कहा, “जैसे-जैसे उम्मीदें बढ़ती हैं, आपको और भी अधिक मेहनत करने की जरूरत होती है, क्योंकि दबाव बढ़ता है। हमने हाल ही में श्रीलंका का दौरा किया और यहां अफगानिस्तान के खिलाफ एक श्रृंखला खेली। इसलिए, हम परिस्थितियों के आदी हैं। पूरी दुनिया इस मैच को देखेगी और लोग इसे सबसे बड़ा मैच कहते हैं।”

13 वनडे मैचों में शाह ने 15.31 की औसत से 32 विकेट लिए हैं।

नसीम ने कहा, हर किसी का दबाव से निपटने का तरीका अलग-अलग होता है और जो टीम इसमें बेहतर करेगी वह बेहतर प्रदर्शन करेगी।

उन्होंने गेंदबाजी साझेदारी के बारे में बात करते हुए कहा, ”शाहीन शुरू में इसे स्विंग करने की कोशिश करता है और मैं अच्छे क्षेत्रों को नियंत्रित करने और गेंदबाजी करने का प्रयास करता हूं। यह एक टीम गेम है। एक गेंदबाज आक्रमण करता है, दूसरा रन न देने की कोशिश करता है और इस तरह हम तीनों गेंदबाज़ों के रूप में साझेदारियों में अपना निर्माण करते हैं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय