Monday, May 20, 2024

‘हड्डी’ में नवाजुद्दीन के ट्रांसजेंडर लुक को तैयार करने में लगे 6 महीने

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपकमिंग फिल्म ‘हड्डी’ में ट्रांसजेंडर के लुक से दर्शकों को प्रभावित किया। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हालांकि फिल्म की टीम को लुक तैयार करने में करीब 6 महीने लग गए।

राधिका नंदा, जिन्होंने संजय साहा के साथ फिल्म का निर्माण किया है, ने साझा किया कि शुरू में अभिनेता के लिए यह बहुत मुश्किल था क्योंकि साड़ी पहनने में लगभग 30 मिनट और पूरा लुक तैयार करने में लगभग 3 घंटे लगते थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा: उन्होंने (नवाजुद्दीन) पहली बार साड़ी पहनी थी। वह उसी साड़ी लुक में घंटों शूटिंग करते थे। हमने इस प्रक्रिया में प्रोस्थेटिक्स का भी इस्तेमाल किया, लेकिन विचार यह था कि लुक को जितना हो सके प्राकृतिक रखा जाए।

इस फिल्म को बॉलीवुड में क्वीर कम्युनिटी के प्रतिनिधित्व में एक ऐतिहासिक फिल्म माना जाता है। ‘हड्डी’ में मुख्य भूमिका निभाने के लिए नवाजुद्दीन की ईमानदारी, अनुशासन और समर्पण की प्रशंसा करते हुए, निर्माता ने साझा किया: हमने पूरी शूटिंग के दौरान लगभग 80 साड़ियों का इस्तेमाल किया। नवाजुद्दीन पहली बार खुद को आईने में देखकर बहुत खुश हुए, क्योंकि उन्होंने खुद को कभी इस तरह से नहीं देखा था, जिससे उन्हें अपने किरदार को करीब से महसूस करने में मदद मिली।

उन्होंने कहा, वह समझ गए कि एक महिला के लिए हर दिन उस पोशाक में उठना और घर का काम करना कितना मुश्किल होता है। कई मेकअप कलाकारों से गुजरने के बाद हमें इस लुक को हासिल करने में लगभग 6 महीने लग गए।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत और आनंदिता स्टूडियो के तहत संजय साहा और राधिका नंदा द्वारा निर्मित, ‘हड्डी’ जून के अंत में रिलीज होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय