Wednesday, June 26, 2024

सा रे गा मा पा: ‘मां मेरी मां’ गाने पर ऑटिज्म से पीड़ित कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस देख इमोशनल हुईं नीति मोहन

मुंबई। सिंगिंग रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ के ‘फैमिली स्पेशल’ एपिसोड के दौरान कंटेस्टेंट कार्तिक कुमार कृष्णमूर्ति ने ‘मां मेरी मां’ गाने पर दिल छू लेने वाली परफॉर्मेंस दी। उनकी इस परफॉर्मेंस से जज नीति मोहन इमोशनल हो गईं।

कार्तिक चेन्नई के रहने वाले हैं और उन्हें ऑटिज्म की बीमारी है, जिसके चलते उन्हें लोगों से बातचीत करने और उन्हें समझने में दिक्कत होती है। रोजमर्रा के साधारण काम उनके लिए कठिन होते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एपिसोड के दौरान, कार्तिक ने ‘मां मेरी मां’ पर परफॉर्म कर प्यार और भावनाओं को व्यक्त किया।

रतिजीत भट्टाचार्जी द्वारा कंपोज और रविकेश वत्स द्वारा लिखित, यह कंपोजिशन कार्तिक की शक्ति के अटूट स्रोत उनकी मां को एक समर्पित है।

परफॉर्मेंस के देख नीति मोहन ने कहा, “मैं बस ये कहना चाहूंगी, हमने भगवान देखे नहीं हैं, पर आज महसूस कर लिए हैं।”

कार्तिक का ओरिजिनल गाना जी म्यूजिक कंपनी द्वारा रिलीज किया जाएगा।

कार्तिक की मां ने हार्दिक आभार व्यक्त करते हुए कहा, “आप सभी को धन्यवाद। कार्तिक हमारे लिए हमेशा खास हैं और रहेंगे, चाहे उनकी हालत कुछ भी हो। कम उम्र में कई डायग्नोसिस के बावजूद, हमें उनके ऑटिज़्म के कारण वित्तीय चुनौतियों का सामना करना पड़ा। कुछ ने तो उन्हें छोड़ देने का सुझाव भी दिया। लेकिन कार्तिक हमारा बच्चा है और हमने उसे कभी दोष नहीं दिया। वह यूनिक है, और हम उसका वैसे ही सम्मान करते हैं जैसे वह है।”

उन्होंने कहा, “हमारा विश्वास है कि कार्तिक भगवान का एक खास तोहफा है और हम हमेशा उसके साथ खड़े हैं। जब तक वह हमारे साथ है, हम उसके लिए मौजूद रहेंगे। सा रे गा मा पा पर उनकी उपस्थिति के बाद से, लोग समर्थन की पेशकश कर रहे हैं। अब, कई लोग हमसे दोस्ती करने और साथ सेल्फी लेने के लिए उत्सुक रहते हैं। आज उसके समर्पण का मतलब 27 साल से अधिक की एकजुटता है। उसने मुझे अविश्वसनीय रूप से गौरवान्वित किया, और मैं प्रार्थना करती हूं कि कार्तिक हर जीवन में मेरे बच्चे के रूप में आए।”

‘सा रे गा मा पा’ जी टीवी पर शनिवार और रविवार को प्रसारित होता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय