Friday, April 19, 2024

8 दिन पहले ESI हॉस्पिटल से अगवा नवजात को पुलिस ने सकुशल किया बरामद, सीपी लक्ष्मी सिंह ने जाना हाल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा में 8 दिन पहले गुम हुए नवजात शिशु को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 25 मई को कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ईएसआईसी) अस्पताल से अगवा हुए नवजात बच्चे को सकुशल बरामद किया है।

बच्चे की बरामदगी में पुलिस की 8 टीमें लगाई गई थी। जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि खोड़ा कॉलोनी की रहने वाली इशरत बीते 25 मई को सेक्टर-24 स्थित ईएसआईसी अस्पताल में प्रसव के लिए भर्ती हुई थी। उन्होंने एक नवजात बच्चे को जन्म दिया। लेकिन सुबह के समय एक महिला उनके बच्चे को अगवा करके अस्पताल से ले गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के मुताबिक बच्चे की तलाश में पुलिस की 8 टीमें लगी थी। यहीं नहीं पुलिस ने शहर के विभिन्न चौराहों पर लगे CCTV कैमरे चेक किया। अस्पताल के सीसीटीवी कैमरा खराब चल रहे थे, जिसकी वजह से पुलिस को जांच में काफी परेशानी हुई। गहन विवेचना के बाद देर रात को पुलिस ने बच्चे को अगवा करने वाली रानी को भंगेल गांव से गिरफ्तार कर उसके पास से बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया है।

मां और परिजन काफी खुश

वहीं अब पुलिस ने बच्चे को उसको परिजनों और अस्पताल को सौंप दिया है। बच्चे का डॉक्टरी परीक्षण किया जा रहा है। अगवा बच्चे को पाकर उसकी मां और परिजन खुशी से रो पड़े। वहीं मामले की जांच में पता चला कि आरोपी महिला रानी नोएडा के ईएसआईसी अस्पताल में उपचार करवाने आती थी। उसका पूर्व में 2 बार गर्भपात हो चुका है।

उसके ससुराल के लोग उस पर आरोप लगा रहे थे कि वह उन्हें खानदान का वारिस नहीं दे रही है। महिला के ससुराल पक्ष के लोग उसके पति की दूसरी शादी करने की तैयारी कर रहे थे। महिला ने इस वजह से बच्चे को चुराए कि वह अपने ससुराल वालों को यह बताएगी कि उसको बचा पैदा हो गया है। आरोपी के पिता ने पुलिस से कहा है कि वह बच्चे को पालने के लिए ले गई थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय