Wednesday, April 24, 2024

नोएडा में पुलिस आयुक्त ने पीस कमेटी की बैठक में अधिकारियों को दिए निर्देश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नवरात्रि व रमजान माह के दौरान जनपद गौतमबुद्व नगर में शांति व्यवस्था व आपसी सौहार्द कायम रहें, इस मकसद से पुलिस कमिश्नर श्रीमती लक्ष्मी सिंह ने डीएम मनीष वर्मा के साथ सेक्टर-108 स्थित पुलिस आयुक्त कार्यालय में प्रबुद्ध नागरिकों, धार्मिक गुरुओं के साथ पीस कमेटी की बैठक ली। इस दौरान उन्होंने संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

पीस कमेटी की बैठक पुलिस कमिश्नर श्रीमती लक्ष्मी सिंह ने प्रबुद्ध नागरिकों व धार्मिक गुरुओं के साथ संवाद करते हुए उन्हें शांति व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस का सहयोग करने, शांति पूर्वक अपने-अपने धर्मों के त्यौहार संपन्न कराने की अपील की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बैठक के दौरान पुलिस कमिश्नर ने प्रबुद्ध नागरिकों व धार्मिक गुरुओं से कहा कि यदि कोई भी व्यक्ति किसी के धर्म, जाति या व्यक्ति के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी, धार्मिक भावनाएं भड़काने या दुष्प्रचार करने का प्रयास करेगा तो उसके विरुद्ध कड़ी वैधानिक कार्यवाही की जायेगी।

इस दौरान पुलिस कमिश्नर ने तीनों जोन के पुलिस उपायुक्त को अपने-अपने क्षेत्र के प्रमुख मंदिरों, धार्मिक स्थलों के आस-पास कानून व्यवस्था दुरुस्त रखने, सुरक्षा का विशेष ध्यान रखने, पर्याप्त संख्या में पुलिस बल की ड्यूटी लगाने व सीसीटीवी कैमरों की सहायता से नजर रखने को निर्देशित किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय