Tuesday, May 7, 2024

ओमप्रकाश राजभर का दावा, 12 फरवरी को एनडीए का हिस्सा होंगे जयंत चौधरी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) में शामिल होने की चर्चा के बीच सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि 12 फरवरी को जयंत चौधरी एनडीए के साथ आ जाएंगे।

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के मुखिया ओमप्रकाश राजभर ने गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि रालोद के मुखिया जयंत चौधरी 12 फरवरी को भाजपा गठबंधन का हिस्सा होंगे। ओमप्रकाश राजभर ने साफ इशारा किया है कि 12 फरवरी तक रुक जाइए और देखिएगा नतीजा क्या होगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राजभर ने समाजवादी पार्टी के बारे में कहा कि, ‘सपा में दो फाड़ हो चुके हैं। इसका एक हिस्सा हमारे साथ आ जाएगा। इसके कई नेता भी हमारे साथ जल्द ही आ जाएंगे। जयंत चौधरी भी आने वाले हैं।”

जयंत के जाने के बाद अखिलेश का क्या होगा इस पर राजभर ने कहा कि वह भगवान से कहेंगे कि उनको सदन से बुला लें। अकेले वह यहां क्या करेंगे। 12 फरवरी को जयंत की पार्टी भाजपा से गठबंधन कर लेगी। हम जब भी बोलते हैं तो कन्फर्म ही बोलते हैं। अपने मंत्री बनने के सवाल पर कहा कि विस्तार होने पर मंत्री जरूर बनेंगे।

राजभर ने स्वामी प्रसाद के बयानों को लेकर कहा कि वह सपा को रसातल में पहुंचाने के लिए गए हैं। वह जानबूझकर इस तरह के बयान दे रहे हैं। स्वामी के इस तरह के बयान के लिए भी अखिलेश यादव ही जिम्मेदार हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय