Sunday, May 19, 2024

मुजफ्फरनगर में कबूतर पकड़ने पर दबंगों ने घर में घुसकर की मारपीट और पथराव, वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। थाना नई मंडी क्षेत्र के पचेंडा रोड गढ़ी गांव में कबूतर पकड़ने को लेकर दो पक्षों में जबरदस्त मारपीट दबंगों ने घर की छत पर चढ़कर पथराव किया। पथराव में चाची भतीजी हुई घायल घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। वहीं गंभीर रुप से घायल भतीजी को चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद मेरठ के लिए रेफर किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जा रहा है कि आरोपी दबंग किस्म के है और गैंगस्टर एक्ट में जेल काट चुके हैं। पीड़ित परिजनों ने थाना नई मंडी में तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की गुहार लगाई है।

रुखसाना ने जानकारी देते हुए बताया कि एक बाहर का कबूतर आया था उसको देवर के लड़के ने पकड़ लिया। वह मांगने आए तो लड़के ने मना कर दिया।

पीड़ित महिला ने दबंगों से आग्रह करते हुए कहा कि कुछ देर बाद हम कबूतर दिलवा देंगे। कहा कि उन्होंने हमारी एक न सुनी आते ही मारपीट करनी शुरू कर दी। रुखसाना ने बताया कि करीब 10-12 लोग उनके घर पर आए और मारपीट करने लगे।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि उनके हाथों में लाठी-डंडे तलवार और बंदूक थी। इस मारपीट में मेरी बड़ी जिठानी घायल है और मेरी 13 वर्षीय पुत्री को भी काफी चोट आई है। उन्होंने कहा कि हमारे घर के सभी मर्द बाहर गए हुए थे हम घर पर अकेली थी तभी दबंगों ने आकर हमला कर दिया

मुजफ्फरनगर के जिला चिकित्सालय पहुंचे शाह आलम ने जानकारी देते हुए बताया कि एक कबूतर को लेकर दबंगों ने परिजनों पर हमला कर दिया है। उन्होंने कहा कि हम घायलों को लेकर पुलिस चौकी पहुंचे उसके बाद ही दबंगों ने घर पर आकर पथराव कर दिया। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

उन्होंने कहा कि इस मारपीट में जो एक व्यक्ति है उस पर गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा पंजीकृत है। कहा कि इस मारपीट में 3-4 लोग घायल है जबकि दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हैं उन्हें मेरठ के लिए रेफर पर कर दिया है।

वायरल वीडियो में दबंग पीड़ितों के घर पर पथराव कर रहे हैं तो वहीं दूसरी वायरल वीडियो में दबंगों के हाथों में तलवार और लाठी-डंडे भी नजर आ रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय