Saturday, April 20, 2024

चरित्र पर शंका होने पर एक भाई ने अपने दो सगे भाइयो को उतारा मौत के घाट, देवर के साथ डांस कर रही थी पत्नी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देवर के साथ डांस कर रही थी पत्नी, गुस्साए पति ने भाईयों को टंगिया से काट डाला, आरोपी गिरफ्तार

छत्तीसगढ़। छत्तीसगड़ के कवर्धा  जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां चरित्र पर शंका होने पर एक भाई ने अपने दो सगे भाइयो को टंगिया से काट कर मौत के घाट उतार दिया। यही नहीं बीच बचाव करने आई पत्नी, जीजा और बड़े भाई पर भी सनकी भाई ने हथियार से हमला कर दिया। इस हमले से तीनों की हालत गंभीर है। तीनों को अस्तपाल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने हत्त्यारे भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल पूरा मामला कवर्धा जिला के तरेगांव थाना क्षेत्र के बनगौरा गांव का है। जानकारी के मुताबिक यहां हत्त्यारे पिता के बेटे की शादी का जश्न मनाया जा रहा था, सभी लोग जश्न में नाच गा रहे थे। आरोपी की पत्नी भी उसके भाई के साथ नाच रही थी।

बताया जा रहा है कि आरोपी शराब के नशे में था, ये सब देखकर उसका माथा ठनक गया। इसके बाद उसने धारदार टंगिया से भाई पर वार कर दिया। इस दौरान आरोपी ने बीच बचाव करने पहुंचे अपनी पत्नी और जीजा के अलावा अपने बड़े भाई पर भी सनकी हत्यारे भाई ने टंगिया से वार कर दिया।

मामले की जानकारी देते हुए कवर्धा एसपी लाल उमेद सिंह ने बताया कि ये मामला तरेगांव थाना के बनगौरा गांव का है. यहां शादी समारोह समाप्त होने के बाद सोमवार को घर मे बैगा परिवार के लोग पार्टी मना रहे थे. इसी दौरान आरोपी तिनहा बैगा ने शादी समारोह में भाइयों के साथ अपनी पत्नी सनमति बाई के नाचने की बात को लेकर उसके चरित्र पर शंका करते हुए उसकी जमकर पिटाई की. इसके बाद नशे में धूत्त आरोपी ने अपने दो सगे भाइयों जगत बैगा और टिकटु बैगा के ऊपर टंगिया से हमला कर उनको मौत के घाट उतार दिया।

एसपी ने बताया कि बीच बचाव करने आए बड़े भाई मोहतु बैगा और जीजा सुखराम बैगा के ऊपर भी आरोपी ने हमला कर दिया. इससे दोनों बुरी तरह जख्मी हो गए. फिलहाल आरोपी के घायल जीजा, बड़े भाई और पत्नी को ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस ने आरोपी तिनहा बैगा के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही मामले की जांच जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय