Sunday, May 19, 2024

तेजस्वी के बयान पर गिरिराज बोले- हज भवन को अस्पताल क्यों नहीं बना देते,बढ़िया सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल बनेगा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के ‘बीमार पड़ोगे तो अस्पताल जाओगे या मंदिर’ बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भड़कते हुए कहा कि ये तुष्टिकरण कर सकते हैं, लेकिन, देश और राज्य का हित नहीं कर सकते हैं।

उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि ये तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं। तुष्टिकरण की राजनीति करते-करते पीएम मोदी और भाजपा को गाली देते हैं। हमें इनकी नसीहत नहीं चाहिए। ये केवल भ्रम पैदा कर सकते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सिंह ने आगे कहा कि मैंने उनसे आग्रह किया था कि आप बिहार के उपमुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री भी हैं तो आप क्यों नहीं हज भवन को अस्पताल बना देते हैं? इतना बढ़िया सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल बनेगा। उपदेश देने से बढ़िया ये काम कर दें।

उन्होंने कहा कि मैं तो जानता हूं कि ये कितने रोजगार दे रहे हैं, कितने इफ्तार कर रहे हैं, लेकिन गरीब हिंदुओं को नहीं खिलाएंगे। ये हज वालों से कभी नफरत नहीं करेंगे, उनको कभी शिक्षा नहीं देंगे। हिंदू से नफरत करेंगे। ये लोग समय पड़ेगा तो जनेऊधारी हो जाएंगे, नहीं तो टोपीधारी रहेंगे।

उल्लेखनीय है कि दो दिन पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मधुबनी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि बीमार पड़ेंगे तो अस्पताल जाओगे कि मंदिर? भूख लगेगी तो मंदिर जाओगे? खाना मिलेगा? वहां उल्टा दान मांग लेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय