Saturday, May 11, 2024

पंजाब में सिंगर नवजोत विर्क की हत्या के आरोप में एक गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चंडीगढ़। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) संदीप कुमार गर्ग ने शुक्रवार को कहा कि पंजाब पुलिस ने एक आरोपी की गिरफ्तारी के साथ 22 वर्षीय गायक नवजोत विर्क के हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली है।

वारदात के पीछे का मकसद उनकी कार छीनना था। आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश के शामली जिले के रहने वाले 25 वर्षीय अभिषेक उर्फ रजत राणा के रूप में हुई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक अन्य आरोपी सौरव की कथित तौर पर ड्रग के अत्यधिक सेवन के कारण मौत हो गई। अपराध में इस्तेमाल किया गया हथियार, 9 एमएम पिस्तौल, हरियाणा पुलिस पहले ही बरामद कर चुकी है।

एसएसपी संदीप कुमार गर्ग ने कहा कि यह मई 2018 का मामला है, जब अभिषेक ने अपने साथी सौरव के साथ, जिसने विर्क को उसकी माइक्रा कार छीनने के लिए निशाना बनाया था, बहस के बाद उसे गोली मार दी थी।

सिंगर का शव उनके परिवार ने एक्सपो फोर्जिंग के पास बरवाला रोड पर उनकी कार को देखने के बाद उषा यार्न फैक्ट्री के एक खाली प्लॉट से बरामद किया था।

एसएसपी ने कहा कि घटना के बाद एसपी जांच अमनदीप सिंह बराड़ के नेतृत्व में एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया। जांच से पता चला कि आरोपी उत्तर प्रदेश स्थित राहुल खट्टा गिरोह के लिए काम कर रहा था और हत्या के पीछे का मकसद कथित तौर पर एक अन्य अपराध को अंजाम देने के लिए सिंगर से कार छीनना था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय