Wednesday, July 17, 2024

मध्य प्रदेश के दतिया में दो पक्षों में विवाद के दौरान फायरिंग, एक महिला की मौत, सरपंच समेत 12 लोगों पर एफआइआर

दतिया। दतिया में शनिवार देर रात दो पक्षों में विवाद के दौरान फायरिंग हो गई। गोली लगने से एक महिला की मौत हो गई, जबकि एक युवती घायल है। जिसका इलाज जिला अस्पताल में जारी है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस में मृतका का शव कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हत्या का आरोप गांव के सरपंच पर हैं। फिलहाल पूरे मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है। वहीं इस घटना से संबंधित एक वीडियो भी सामने आया है।

जानकारी अनुसार जिगना थाना क्षेत्र के ग्राम बनवास में शनिवार रात आपसी विवाद के दौरान फायरिंग में एक महिला की मौत हो गई। वहीं एक युवती घायल हो गई। बताया जा रहा है कि बीते शुक्रवार की शाम को गांव के रतिराम यादव का सरपंच अरविंद्र यादव के भाई रविन्द्र से शराब पीने को लेकर विवाद हो हुआ था। ग्रामीणों ने मामला शांत करा दिया था। लेकिन सरपंच अरविंद्र यादव इसी बात से नाराज होकर अपने साथियों के साथ शनिवार रात रतिराम के घर पहुंचा और विवाद करने लगा। उन्होंने लाठी डंडों से घर के लोगों के साथ मारपीट की फिर विवाद बड़ने पर अरविंद्र ने फायरिंग कर दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

फायरिंग के दौरान गोली रतिराम की बहू अहिल्या के सीने में लगी जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक गोली लगने से भतीजी घायल हो गई। आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। इस घटना का एक 1 मिनट 49 सेकेंड का वीडियो सामने आया है। जिसमें लोग लोग विवाद करते नजर आ रहे हैं। घटना की जानकारी लगते ही, एसपी वीरेंद्र मिश्रा मौके पर पहुंचे। उन्होंने संबधित अधिकारी को जांच कर आरोपियों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए है।

एसपी मिश्रा का कहना है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। आरोपितों के संबंधित ठिकानों पर पुलिस दबिश दे रही है। वहीं टीम ने सरपंच अरविंद्र यादव समेत रविन्द्र यादव, प्रदीप यादव, कमलेश यादव, संदीप यादव, शिवसिंह यादव, महेंद्र यादव,अशोक यादव, दीपक यादव, पंकज यादव, शंकर यादव, विवेक यादव, गोविंद यादव पर मामला दर्ज किया है। ये सभी आरोपित एक ही परिवार के हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय