Saturday, April 27, 2024

रेत से भरे ओवरलोड ट्रक ने टोल कर्मियों को मारी जोरदार टक्कर,एक की मौत दूसरा रेफर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद के मेरठ करनाल हाईवे पर एक ओवरलोड वाहन चालक ने पहले तो टोल नही दिया और फिर बाइक पर सवार होकर ट्रक का पीछा कर रहे टोल कर्मियों की बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।जिसमे एक टोल कर्मी की दर्दनाक मौत हो गई।जबकि दूसरे टोल कर्मी को गंभीर हालत के चलते हायर सेंटर किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूरा मामला थाना झिंझाना क्षेत्र के मेरठ करनाल मार्ग स्तिथ गांव नवनिर्मित टोल प्लाजा का है।जहां एक रेत से भरा ओवरलोड ट्रक पहुंचा। बताया जा रहा है कि जब टोल कर्मियों ने ट्रक चालक से टोल मांगा तो वह गाली गलौज करने लगा और टोल गेट तोड़कर आगे बढ़ गया।जिसके बाद टोल प्लाजा पर काम करने वालेसदर कोतवाली क्षेत्र के गांव सिंभालका निवासी दो युवक सुधांशु व संयम भी बाइक पर सवार होकर ट्रक के पीछे लग गए।जहा टोल प्लाजा से करीब एक किलोमीटर दूर रेत से भरे ओवर लोड ट्रक चालक ने टोल कर्मियों की बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।जिसमें एक टोल कर्मी सुधांशु की दर्दनाक मौत हो गई।सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक सहित हिरासत में लेकर दूसरे टोल कर्मी को घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया।

जहां गंभीर हालत के चलते उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।जबकि ट्रक का चालक व परिचालक मौके से फरार होने में कामयाब रहा।युवक की मौत की खबर सुनते ही ग्रामीण अस्पताल में इकठ्ठा हो गए। वही पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और ट्रक चालक के विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही शुरू कर दी है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय