Wednesday, May 8, 2024

पाक पीएम ने लाहौर कॉर्प्स कमांडर हाउस के उपद्रवियों को 72 घंटे में गिरफ्तार करने का आदेश दिया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लाहौर। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने लाहौर में कॉर्प्स कमांडर हाउस का दौरा किया, जहां पीटीआई प्रदर्शनकारियों ने तोड़फोड़ की थी। इसके बाद प्रधानमंत्री ने पंजाब सरकार को तेजी से कदम उठाने और 72 घंटे के भीतर उपद्रवियों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है।

जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, लाहौर में पंजाब सेफ सिटी प्राधिकरण मुख्यालय में एक बैठक की अध्यक्षता करने के बाद शरीफ ने कहा कि मैंने कानून प्रवर्तन तंत्र को 72 घंटे में आगजनी, तोड़फोड़, सार्वजनिक और निजी संपत्तियों को नुकसान पहुंचाने, उकसाने और अपराध करने में शामिल सभी लोगों को गिरफ्तार करने का आदेश दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि आरोपियों तक पहुंचे के लिए तकनीकी सहायता और खुफिया सहित सभी उपलब्ध संसाधनों को लगाया जा रहा है। जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, इन लोगों को न्याय कठघरे में लाना सरकार के लिए एक परीक्षा का मामला है। उनके मामलों की सुनवाई आतंकवाद विरोधी अदालतों द्वारा की जाएगी। इस तरह का आतंकवाद अस्वीकार्य है।

पीटीआई के अध्यक्ष इमरान खान की गिरफ्तारी से भड़की 9 मई की हिंसा पर दुख व्यक्त करते हुए पीएम शरीफ ने कहा कि जिन्ना हाउस को पूरी तरह से जला दिया गया है जिसके लिए पूरा देश शोक में है।

9 मई को भयानक घटनाएं हुईं। कॉर्प्स कमांडर हाउस ऐतिहासिक जिन्ना हाउस है और इसे ऐसी हालत में देखना निराशाजनक है।

जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने इमरान खान की आलोचना करते हुए कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री और उनकी ‘भीड़’ पाकिस्तान विरोधी तत्वों से कम नहीं है।

आतंकवादी गतिविधियों में शामिल लोगों को कानून के मुताबिक दोषी ठहराया जाना चाहिए। उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि कानून बदमाशों से कठोर तरीके से निपटेगा।

उन्होंने कहा कि दुश्मन 75 साल में जो नहीं कर सके, पीटीआई के बदमाशों ने कर दिया। सरकारी संपत्ति को एक योजना के तहत नुकसान पहुंचाया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय