Saturday, May 18, 2024

पाखी हेगड़े ने ‘अनुपमा’ शो के ऑफर को किया था रिजेक्ट, अब किया वजह का खुलासा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। हिंदी और भोजपुरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस पाखी हेगड़े ने साझा किया कि उन्हें फेमस डेली सोप ‘अनुपमा’ का ऑफर दिया गया था, लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया। ‘अनुपमा’ को ऑफर रिजेक्ट करने के पीछे का कारण बताते हुए पाखी ने कहा: मुझे पहले शानदार शो के कई ऑफर्स मिले थे। उनमें से एक ‘अनुपमा’ का शो था, मैंने टीवी शो नहीं करने का फैसला केवल समय और कमिटमेंट के कारण लिया। मैं बैक-टू-बैक फिल्में कर रही थी और टीवी शो ‘रज्जो’ की शूटिंग भी कर रही थी। ‘अनुपमा’ को लेकर बताया गया कि इसकी शूटिंग नायगांव (महाराष्ट्र के पालघर जिले के गांव) में होगी, जो दूर है।

वह डेली शोप ‘रज्जो’ में मधुमालती प्रताप ठाकुर के तौर पर व्यापक रूप से जानी जाती हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने इस तरह के ऑफर को रिजेक्ट करने के बारे में विस्तार से बताया: ट्रैवलिंग मेरे लिए टाइम को बर्बाद करने की तरह थी। साथ ही, टीवी ने इतना समय मांगा, और मैंने पहले ही फिल्मों के लिए कमिटमेंट कर लिया था। 30 दिनों के लिए नौकरी करना मेरे लिए एकमात्र अड़चन थी। मैं कुछ रोमांचक चाहती थी, जो ‘अनुपमा’ शो में था, लेकिन मैं कुछ कारणों से ऑफर को हां नहीं कर सकती थी, लेकिन, मैंने ‘रज्जो’ की शूटिंग पूरी की, यहां से मुझे काफी सराहना मिली।

पाखी ने दोनों माध्यमों, टीवी और फिल्मों की खोज में अपनी रुचि के बारे में भी बात की: इस प्रक्रिया का मैंने सबसे अधिक आनंद लिया, इसमें कोई संदेह नहीं है कि फिल्मों में अभिनय करते समय इसका आकर्षण होगा। टेलीविजन एक रोजमर्रा का माध्यम है जिसके लिए एक समर्पित समय सीमा की आवश्यकता होती है। इसके फायदे और नुकसान भी हैं।

एक्ट्रेस ने कहा, मुझे टीवी और फिल्में दोनों करने में मजा आता है, क्योंकि टीवी हर घर के दर्शकों के बीच बड़ी पहचान देता है, और यह एक रोजमर्रा का काम भी है, जबकि फिल्में बहुत अधिक अलग और उत्तम दर्जे की होती हैं, साथ ही आपके पास फिल्मों में अधिक गुंजाइश होती है जिसके कारण फिल्मों के लिए मेरी पसंद कभी दूर नहीं जाएगी। इसलिए ईमानदारी से कहूं तो मैं किसी एक का चयन नहीं कर सकती, मैंने दोनों प्रक्रियाओं का आनंद लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय